Move to Jagran APP

लूटपाट मामले में गिरफ्तार चार आरोपितों से सुलझी कत्ल की गुत्थी

जिला पुलिस ने थाना सादिक से सम्बंधित लूटपाट के एक मामले में गिरफ्तार चार आरोपियों की पूछताछ के दौरान थाना कुलगड़ी(फिरोजपुर) क्षेत्र में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में भी सफलता दर्ज की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 06:46 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 06:46 PM (IST)
लूटपाट मामले में गिरफ्तार चार आरोपितों से सुलझी कत्ल की गुत्थी
लूटपाट मामले में गिरफ्तार चार आरोपितों से सुलझी कत्ल की गुत्थी

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

loksabha election banner

पुलिस ने थाना सादिक से संबंधित लूटपाट के एक मामले में गिरफ्तार चार आरोपियों की पूछताछ के दौरान थाना कुलगड़ी (फिरोजपुर) क्षेत्र में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में भी सफलता दर्ज की है। आरोपियों की पहचान सुक्खा ¨सह, सोनू, पप्पू व काला के रूप में हुई।

29 अगस्त 2018 को इन आरोपियों ने गांव सरीहवाला सैदोके निवासी सुख¨वदर ¨सह उर्फ सोनू पुत्र गुरमेज ¨सह से दो हजार की नगदी लूटी थी और पहचान होने के डर से इन्होंने सुख¨वदर ¨सह के सिर पर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर डाली और शव को झोक हरिहर नहर में फेंक दिया था।

पुलिस लाइन में एसएसपी राज बचन ¨सह संधू ने बताया कि 27 अगस्त 2018 को सादिक के गांव संगराहूर के पास तीन बाइक सवार नौजवानों ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 70350 रुपये की नकदी छीने जाने का मामला सामने आया था। इस केस में पुलिस ने जांच के आधार पर हरप्रीत ¨सह हैप्पी, सोनू, लवप्रीत, काला के रूप में हुई। इस केस में डीएसपी जस¨तदर ¨सह व थाना सादिक प्रभारी एसआई जगनदीप कौर की निगरानी में पड़ताल के दौरान 25 सितंबर 2018 को हरप्रीत ¨सह हैप्पी, सोनू, लवप्रीत ¨सह को गिरफ्तार किया गया और उनसे लूटी रकम में से 35 हजार की नगदी बरामद की गई। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने काला, पप्पू, सुखा आदि भी उनके साथ है और इनमें से 6 अक्टूबर 2018 को काला व पप्पू को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की पूछताछ के दौरान सामने आया है कि यह आरोपी पिछले लंबे समय से फरीदकोट व फिरोजपुर जिले में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। इनसेट

लूटपाट के दौरान की थी हत्या

29 अगस्त को इन्होंने लूटपाट की वारदात के दौरान सुख¨वदर ¨सह नामक व्यक्ति की हत्या की थी। उक्त व्यक्ति के न मिलने की वजह से उसके परिवार ने थाना कुलगड़ी में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.