संवाद सहयोगी, फरीदकोट

सिविल सर्जन डा. राजिन्दर कुमार ने बताया कि रविवार को 9 नए कोरोना पाजिटिव केस सामने आए हैं जबकि एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है। एक्टिव मामलों की संख्या अब 116 हो गई है। जिले में कुल कोरोना मामले 3655 हो गए हैं जबकि 3473 व्यक्ति कोरोना को मात दे चुके हैं। डा. विक्रमजीत सिंह और डा. प्रभदीप सिंह चावला ने बताया कि रविवार को 15 व्यक्ति कोरोना से तंदरुस्त हुए हैं। सेहत विभाग की तरफ से आज 71 संदिग्ध व्यक्तियों के कोरोना सैंपल एकत्रित कर जांच के लिए लैब में भेजे गए हैं। आज तक कुल 48505 कोरोना सैंपल एकत्रित हो चुके हैं जितना में से 43079 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। 437 सैंपलों की रिपोर्ट की अजय विभाग को इंतजार है। --------------------- मुक्तसर में मिले दस कोरोना संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

जिलें में रविवार को दस नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। सिविल सर्जन डा. हरि नारायण ने बताया कि रविवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 10 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि रविवार को मुक्तसर में एक, मलोट में दो, गिद्दड़बाहा में दो, बरीवाला में दो, किलियांवाली में दो, गांव मलोट में एक मरीज की पुष्टि हुई है।

डा. सिंह ने बताया कि अब तक 58688 लोगों की सैंपलिग की गई है जिसमें से 53939 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव और 3562 लोग कोरोना से पीड़ित पाए गए हैं। इसमें से 86 लोगों की कोरोना से मौत हुई है तथा अब तक 3263 लोगों ने कोरोना को मात दी है। रविवार को भी 13 लोगों ने कोरोना को मात दी है। अब जिले में 213 लोग कोरोना से पीड़ित हैं। उन्होंने जिले वासियों को अपील की है कोरोना को मात देने के लिए वह सेहत विभाग द्वारा जारी हिदायतों की अधिक से अधिक पालन करें।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप