Move to Jagran APP

सरकार और सिद्धू दोनों ड्रामेबाज : साधू सिंह

बरगाड़ी बेअदबी कांड से जुड़े बहिबल कलां गोलीकांड के पीड़ित के पिता ने सरकार पर आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 09:56 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 09:56 PM (IST)
सरकार और सिद्धू दोनों ड्रामेबाज : साधू सिंह
सरकार और सिद्धू दोनों ड्रामेबाज : साधू सिंह

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

prime article banner

बरगाड़ी बेअदबी कांड से जुड़े बहिबल कलां गोलीकांड के पीड़ित को प्रदेश सरकार की कार्यवाही और कांग्रेस प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाजी ड्रामा लग रहा है।

14 अक्टूबर 2015 में बहिबल कलां गोलीकांड में मारे गए रेशम सिंह के पिता साधु सिंह ने कहा कि हमें सरकार से बिल्कुल भी उम्मीद नहीं है, सरकार केवल ड्रामेबाजी कर रही है, और नवजोत सिंह सिद्धू भी ड्रामा कर रहे हैं। जांच के नाम पर उन्हें दफ्तरों में बुलाकर जलील किया जाता है, हम जब भी किसी को मिलने जाते हैं तो उसके अफसर के दरवाजे पर 3-4 घंटे बैठकर आ जाते हैं, लेकिन हमें कोई नहीं मिलता। उन्हें तो इंसाफ की आस ही खत्म हो गई, फिर भी वह लगातार कोशिश कर रहे है कि उनके बेटे को न्याय मिल सके। वह एक बार फिर कोशिश करेंगे अगले हफ्ते किसी से मिलने की।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जिसे एडवोकेट जनरल लगाया है वह इस घटना के आरोपितों के वकील रहे हैं। अब वह कैसे हमें इंसाफ दिलवा पाएंगे। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार को बने हुए सप्ताह भर का समय बीत गए और अभी तक हमसे किसी भी अधिकारी ने मिलना गंवारा नहीं समझा है। प्रदेश सरकार और नवजोत सिंह सिद्धू की यह सियासी फायदा लेने के लिए ड्रामेबाजी है। ------------------ गुरलाल पहलवान हत्याकांड में दो और गिरफ्तार

संवाद सहयागी, फरीदकोट

पुलिस ने गुरलाल हत्याकांड में आरोपित दिल्ली से अमित कुमार छोटू को गिरफ्तार कर फरीदकोट की सीजेएम कोर्ट में पेश किया और उसका रिमांड हासिल किया। आरोपित राजन जिसे दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है, उसे प्रोडेक्शन लिया जा रहा है, जिसे अदालत में एक अक्टूबर को पेश किया जाएगा।

जिला परिषद सदस्य व युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या 19 फरवरी 2021 को फरीदकोट शहर के जुबली चौक पर शाम पांच बजे कर दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.