Move to Jagran APP

बरगाड़ी मोर्चे ने केस पैरवी के लिए बनाया वकीलों का पैनल

इंसाफ मोर्चा के संचालक जत्थेदार भाई ध्यान ¨सह मंड द्वारा सिख मामलों के समाधान के लिए इंसाफ मोर्चे की अगुवाई में हाईकोर्ट के वरिष्ठ सिख एड्वोकेट्स का पैनल बनाया है। इस बात की जानकारी देते जत्थेदार भाई ध्यान ¨सह मंड के निजी सहायक भाई जगदीप ¨सह भुल्लर ने बताया कि उक्त पैनल पिछले उस समय से विचार अधीन था जब से जस्टिस रणजीत ¨सह की जांच रिपोर्ट में दोषी पाए गए पुलिस अधिकारियों द्वारा अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगवाने व बेअदबी कांड के आरोपितों द्वारा अपनी जमानत करवाने के लिए डाली गई पटीशन के फैसले समय उनका विरोध करने के लिए सरकारी धिर (गुट) का कोई भी वकील पेश नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 06:18 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 06:18 PM (IST)
बरगाड़ी मोर्चे ने केस पैरवी के लिए बनाया वकीलों का पैनल
बरगाड़ी मोर्चे ने केस पैरवी के लिए बनाया वकीलों का पैनल

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

loksabha election banner

बरगाड़ी में चल रहे इंसाफ मोर्चा के संचालक जत्थेदार ध्यान ¨सह मंड द्वारा सिख मामलों के समाधान के लिए इंसाफ मोर्चे की अगुवाई में हाईकोर्ट के वरिष्ठ सिख एडवोकेट्स का पैनल बनाया है। जत्थेदार भाई ध्यान ¨सह मंड के निजी सहायक भाई जगदीप ¨सह भुल्लर ने बताया कि उक्त पैनल पिछले उस समय से विचार अधीन था जब से जस्टिस रणजीत ¨सह की जांच रिपोर्ट में आरोपी ठहराए गए पुलिस अधिकारियों द्वारा अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगवाने व बेअदबी कांड के आरोपितों द्वारा अपनी जमानत करवाने के लिए डाली गई पटीशन के फैसले समय उनका विरोध करने के लिए सरकारी पक्ष का कोई भी वकील पेश नहीं हुआ। पंथ ने उस समय यह जरूरत महसूस की थी कि क्यों ना वरिष्ठ एडवोकेट्स का एक ऐसा पैनल तैयार किया जाए जोकि उक्त केसों के अलावा सिख मामलों की पैरवी करने के लिए वचनबद्ध होगा। उन्होंने बताया कि इस पैनल में अमर ¨सह चाहल चंडीगढ़, नवकिरण ¨सह चंडीगढ़, जस्टिस अजीत ¨सह बैंस के बेटे राज¨वदर ¨सह बैंस चंजीगढ़, जसपाल ¨सह मंझपुर लुधियाना, हरपाल ¨सह चीमा फतेहगढ़ साहिब और सिमरनजीत ¨सह चंडीगढ़ आदि को शामिल किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.