Move to Jagran APP

314 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन पत्र

जिला परिषद फरीदकोट और ब्लाक समिति फरीदकोट,कोटकपूरा व जैतो के लिए नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन रिटर्निंग अधिकारियों के नामांकन भरने वाले उम्मीदवारों का तांता लगा रहा। शिअद,भाजपा,कांग्रेस व आम आदमी पार्टी समेत आजाद उम्मीदवारों ने अपने अपने समर्थकों के साथ नामांकन भरे। अंतिम दिन फरीदकोट में कांग्रेस उम्मीदवारों ने विधायक कुशलदीप ¨सह किक्की ढिल्लों और शिअद उम्मीदवारों ने हलका इंचार्ज परमबंस ¨सह बंटी रोमाना की अगुवाई में नामांकन भरे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 06:51 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 06:51 PM (IST)
314 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन पत्र
314 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन पत्र

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

loksabha election banner

जिला परिषद फरीदकोट और ब्लाक समिति फरीदकोट, कोटकपूरा व जैतो के लिए नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन रिटर्निंग अधिकारियों के नामांकन भरने वाले उम्मीदवारों का तांता लगा रहा। शिअद, भाजपा, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी समेत आजाद उम्मीदवारों ने अपने अपने समर्थकों के साथ नामांकन भरे। अंतिम दिन फरीदकोट में कांग्रेस उम्मीदवारों ने विधायक कुशलदीप ¨सह किक्की ढिल्लों और शिअद उम्मीदवारों ने हलका इंचार्ज परमबंस ¨सह बंटी रोमाना की अगुवाई में नामांकन भरे।

डिप्टी कमिशनर कम जिला मतदाता अफसर राजीव पराशर ने बताया कि 19 सितंबर को होने वाली जिला परिषद और ब्लाक समिति के मतदान के मद्देनजर शुक्रवार को आखिरी दिन जिला परिषद के लिए कुल 48 और पंचायत समिति की मतदान के लिए कुल 266 उम्मीदवारों की तरफ से अपने नामांकन पत्र दाखिल किए गए। डिप्टी कमिशनर ने बताया कि जिला परिषद और ब्लाक समितियों के लिए वोटों 19 सितंबर को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक पड़ेगी। 10 सितंबर को नामांकन पत्रों की पड़ताल और 11 सितंबर को नामांकन पत्र वापसी होगी और इसी दिन उम्मीदवारों को चुनाव निशान अलाट किये जाएंगे। वोटों की गिनती 22 को होगी। अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ( विकास) -कम -अतिरिक्त जिला मतदाता अफसर परमजीत कौर ने जानकारी देते बताया कि जिला परिषद के लिए के 10 जोनों के लिए कुल 48 उम्मीदवारों की तरफ से नामजदगी पत्र दाखिल किए गए। इसी तरह ब्लाक समिति फरीदकोट के 25 जोनों के लिए 98 उम्मीदवारों, कोटकपूरा समिति के 16 जोनों के लिए 81 और ब्लाक समिति जैतो के 21 जोनों के लिए कुल 87 उम्मीदवारों की तरफ से नामांकन पत्र दाखिल किए गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.