Move to Jagran APP

किसानों के धरने में शामिल होने के बहाने करता था नशे की तस्करी, गिरफ्तार

फरीदकोट पुलिस के स्पेशल आपरेशन सेल ने दिल्ली से पंजाब में नशा लाकर तस्करी करने वाले को काबू किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 09:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 09:50 PM (IST)
किसानों के धरने में शामिल होने के बहाने करता था नशे की तस्करी, गिरफ्तार
किसानों के धरने में शामिल होने के बहाने करता था नशे की तस्करी, गिरफ्तार

संवाद सूत्र,कोटकपूरा

loksabha election banner

फरीदकोट पुलिस के स्पेशल आपरेशन सेल ने दिल्ली से पंजाब में नशा सप्लाई करने वाले एक व्यक्ति को काबू करके उससे 17200 नशीली गोलियां बरामद की हैं। डीएसपी कोटकपूरा बलकार सिंह संधू ने बताया कि लखविन्दर सिंह लक्खा निवासी गांव खारा को काबू करके उससे 6200 गोलिया नशे की बरामद की थी, जिस पर थाना सदर कोटकपूरा पुलिस ने उक्त मुलजिम खिलाफ केस दर्ज करके आरोपित को अदालत में पेश किया गया, और रिमाडं पर ले कर पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि टिकरी बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में वह शामिल होने के लिए जाता था, और वहां नजदीक मेडिकल स्टोर मालिक अमित निवासी डी -57 बींधवा एंक्लेव नलोठी नांगलोई वेस्ट दिल्ली को फोन कर उससे नशे की गोलियां वाला थैला मंगवाकर पंजाब ले आता था। पुलिस ने इस बयान के आधार पर अमित कुमार को भी इस केस में नामजद कर गिरफ्तार किया और उस पर 11000 नशीली गोलियां अलग-अलग मार्का की बरामद करके कार्रवाई शुरू कर दी है। अब तक इस केस में कुल 17200 गोलियां बरामद हो चुकी हैं। -------------------- पांच सौ नशीली गोलियों सहित युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, लंबी (श्री मुक्तसर साहिब)

थाना लंबी पुलिस ने एक नौजवान को पांच सौ नशीली गोलियों और एक मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। एसएचओ चंदर शेखरने बताया कि उन्हें पुलिस कर्मचारी जगमीत सिंह ने सूचना दी थी कि पंजावा कॉलोनी के पास गांव पंजावा की तरफ से एक मोटरसाइकिल सवार नौजवान आया। उसको रुकने का इशारा किया मगर नौजवान पुलिस को देखकर घबराकर भागने लगा। मोटरसाइकिल स्लिप कर गया और वह नौजवान वहीं गिर गया। पुलिस ने उसको काबू कर लिया। मोटरसाइकिल के हैंडल पर बांधे गए एक प्लास्टिक के लिफाफे को चैक किया तो उसमें से 50 पत्ते गोलियां जो कि नशे के तौर पर इस्तेमाल होती है बरामद हुई। आरोपित की पहचान सुखविदर सिंह वासी गांव बलोच केरा के रुप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.