Move to Jagran APP

लायंस क्लब कोटकपूरा ग्रेटर ने बांटे कंबल

जिला गवर्नर लायन नकेश गर्ग की तरफ से रविवार को लायंस क्लब कोटकपूरा की ओर से कंबल बांटे गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 09:35 PM (IST)
लायंस क्लब कोटकपूरा ग्रेटर ने बांटे कंबल
लायंस क्लब कोटकपूरा ग्रेटर ने बांटे कंबल

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

prime article banner

जिला गवर्नर लायन नकेश गर्ग की तरफ से रविवार को लायोंस क्लब कोटकपूरा ग्रेटर की तरफ से शहर की अलग अलग स्थानों पर •ारूरतमन्द लोगों को कंबल बांटे गए। क्लब के प्रधान हरबीर सिंह और प्राजैकट चेयरमैन संजीव गोयल ने बताया कि सर्दी का मौसम शुरू होने के कारण खुले में रात काटने वाले बेसहारा लोगों को ठंड से बचाव के लिए यह कंबल बांटे जा रहे हैं।

जोन चेयरमैन सुरिन्दर सिंह ने बताया कि क्लब की तरफ से लगाए जा रहे सेवा कामों का मुख्य उद्देश्य गरीब और •ारूरतमन्द लोगों को उन की •ारूरत की चीजें मुहैया करवाना है। इस मुहिम को सफल बनाने के लिए क्लब के सचिव उपिन्दर सिंह, कोषाध्यक्ष सिमरजीत सिंह, जसविन्दरपाल सिंह, चरनजीत सिंह मदान, इन्द्रजीत सिंह मदान, मोहित जिन्दल, अजय पसरीचा और स्थानिय लोगों का विशेष योगदान रहा। -------------- एलआइसी ने कैंप लगा सुनी लोगों की मुश्किलें

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा(श्री मुक्तसर साहिब)

भारतीय जीवन बीमा निगम की तरफ से अपने पालिसी होल्डरों के लिए कैंप का आयोजन किया गया। रविवार को मोहल्ला बैंटाबाद श्री हनुमान मंदिर धर्मशाला में कैंप लगाया गया जिसका उद्घाटन नगर कौंसिल के प्रधान नरिदर मुंजाल बिटा अरोड़ा ने किया।

सीएलआइए परशोत्तम लाल आलहबादी ने बताया कि यदि किसी का भी कोई कारण एलआइसी में कोई काम जैसे पालिसी होल्डरों की पालिसी बांड और जन्म तारीख गलत है या जिनकी मनी बैक पालिसी के अंतर्गत पैसे किसी कारण नहीं आए वह इस कैंप में लाभ ले सकते हैं। कैंप में लोगों का काम मौके पर ही किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कुछ प्राईवेट कंपनी वाले एलआइसी को बदनाम करने में लगे हुए हैं। एलआइसी अपने ग्राहकों की सेवा में हमेशा हाजिर है। इस मौके मुकेश कुमार पिटू, सोनी किगर, मोहत कुमार और गुरप्रीत सिंह उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.