संवाद सहयोगी, फरीदकोट

पंजाब के अलग-अलग जिलों में चल रही भागा विरोधी मुहिम को ओर सुचारू ढंग के साथ चलाने और अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करनं के लिए समाज सेवीं संस्था आर्ट आफ लिविग का सहयोग लिया जा रहा है और कैंप कोआर्डिनेटर मनप्रीत लंबू ने बताया कि इस मुहिम के अंतर्गत आर्ट आफ लिविग के नुमायंदे सिविल और पुलिस प्रसासन के साथ सहयोग कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। भागे के साथ पीड़ित व्यक्तियों का विशेष सेशन आयोजित किया जा रहा है।

डिप्टी कमिश्नर विमल कुमार सेतिया के नेतृत्व में चल रहे नशा छुड़ाओ केंद्रों, पुनर्वास केंद्रों और ओट क्लीनिक में विशेष कैंप लगाए जा रहे हैं। फरीदकोट के सिविल अस्पताल में चल रहे नसा छुडाओं केंद्र में दाखिल नशा पीडि़तों के लिए लगाए विशेष कैंप की शुरूआत करवाने के लिए सिविल सर्जन डा.संजे कपूर बतौर मुख्य मेहमान पहुंचे और आप मरीजों को योग के गुर बताते कई आसन कर दिखाए। सभी को रोज योग आसन करने के लिए प्रेरित भी किया। इस मौके पर डिप्टी मेडिकल कमिश्नर डा. कुलदीप, मेडिकल अफसर मनोरोग माहिर डा.रणजीत कौर और नोडल अफसर ब्लाक तम्बाकू कंट्रोल सेल बीईई डा.प्रभदीप सिंह चावला, सोसल वर्कर बलविन्दर सिंह,मैनेजर आग्यापाल सिंह और काऊंसलर मोनिका भी उपस्थित थे। -------------

30 से अनिश्चितकालीन हड़ताल

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

पनबस और पीआरटीसी कच्चे मुलाजिमों की तरफ से अपनी, मांगों को ले कर पिछले लम्बे समय से संघर्ष किया जा रहा है और पिछली धार्मिक उनकी तरफ से मुकम्मल हड़ताल कर कामकाज ठप्प रखा गया, जिसके बाद सरकार की तरफ से उनकी मांगों के हल करन का भरोसा देके हड़ताल को खत्म करवाया गया था परन्तु एक बार फिर से उनकी मांगों का हल न निकलने के रोष में आज पनबस और पीआरटीसी कच्चे मुलाजिमों की तरफ से गेट रैली की। सरकार को चेतावनी दी कि यदि उन की मांगों को गंभीरता के साथ न लिया और 29 नवंबर को होने वाली मीटिग में कोई सार्थक हल न निकला तो वह 30 नवंबर अनिश्चितकालीन समय के लिए हड़ताल और जाएंगे।

Edited By: Jagran