Move to Jagran APP

Faridkot Crime News: सट्टा लगाने के आरोप में दो गिरफ्तार, नगदी भी की गई बरामद; मामले की जांच की जा रही

पंजाब के फरीदकोट में सट्टा लगाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से नगदी भी बरामद की गयी है। हाल ही में दोनों कथित आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 31 Mar 2023 01:14 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 01:14 PM (IST)
Faridkot Crime News: सट्टा लगाने के आरोप में दो गिरफ्तार, नगदी भी की गई बरामद; मामले की जांच की जा रही
सट्टा लगाने के आरोप में दो गिरफ्तार, नगदी भी की गई बरामद

संवाद सहयोगी, फरीदकोट: थाना सिटी फरीदकोट पुलिस ने शहर के विभिन्न स्थानों से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मारपीट दड़ा सट्टा लगाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से नगदी भी बरामद की गयी है। मिली जानकारी के अनुसार सहायक पुलिस अधीक्षक सुखविंदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे फाटक भोलूवाला से सचिन चावला उर्फ मोनू नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 3570 रुपये नगद बरामद किये।

loksabha election banner

12000 रुपये की नगदी बरामद

इसी प्रकार सहायक पुलिस अधीक्षक थाना सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तांगा शेड के समीप फरीदकोट निवासी शेरू राम के पुत्र संजय कुमार को गिरफ्तार कर उसके पास से कथित तौर पर सट्टा लगाते हुए 12000 रुपये की नगदी बरामद की। एसएचओ सिटी फरीदकोट ने कहा कि दोनों कथित आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और हाल ही में दोनों कथित आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर सड़क दुर्घटना में स्कूटरी सवार घायल

संवाद सहयोगी, फरीदकोट: सादिक चौक के पास तेज रफ्तार थार जीप की टक्कर से स्कूटरी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल व्यक्ति के बयानों के आधार पर अज्ञात थार जीप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सुभाष सिंगला ने पुलिस में बयान दर्ज कराया है और वह अपने स्कूटरी से सादिक चौक के पास जा रहा था तभी एक अज्ञात थार जीप चालक ज्योति तेज रफ्तार से चला रहा था। अचानक उसकी स्कूटरी को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और अज्ञात जीप चालक जी को भगाकर वहां से ले गया।

सहायक थानेदार बूटा सिंह ने बताया कि घायल व्यक्ति के बयान के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक की शिनाख्त कार्रवाई जा रही है।

डेढ़ किलो अफीम समेत दो नौजवान गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फरीदकोट: जिला पुलिस के सीआईए स्टाफ ने डेढ़ किलो अफीम समेत दो नौजवानोंको गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान हरियाणा के जिला सिरसा के गांवभुटरवाला निवासी प्रदीप कुमार व जिला फतेहाबाद के गांव भोडिया खेड़ानिवासी सुमित कुमार के रूप में हुई जिनके खिलाफ थाना जैतो में एनडीपीएसएक्ट के तहत केस दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने बताया किसीआईए स्टाफ के एसआई अमनदीप सिंह की अगुवाई वाली पुलिस पार्टी ने गश्त केदौरान जैतो के गांव चंदभान के ड्रेन पुल से उक्त दोनों को शक के आधार परकाबू किया और तलाशी लेने पर उनसे अफीम बरामद हुई। सीआईए इंचार्जइंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड परलेकर पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.