Move to Jagran APP

जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता देकर मनाया गुरुपर्व

सेव ह्यूमैनिटी फाउंडेशन पंजाब की तरफ से शहीद दे सरताज गुरू अर्जुज देव जी का शहीदी पर्व मनाया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 11:32 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 11:32 PM (IST)
जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता देकर मनाया गुरुपर्व
जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता देकर मनाया गुरुपर्व

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

prime article banner

सेव ह्यूमैनिटी फाउंडेशन पंजाब की तरफ से शहीद दे सरताज गुरू अर्जुन साहब जी का शहीदी पर्व कंप्यूटर सेंटर में जरूरतमंद मरीजों को इलाज के लिए आर्थिक सहायता सौंप कर मनाया गया।

फाउंडेशन के सेवक शिवजीत सिंह संघ व हरप्रीत सिंह भिडर ने बताया कि अलग -अलग बीमारी से पीड़ित चार मरी•ाों को महीनावार दवा की सेवा सौंपी गई। इन मरीजों में कोटकपूरा का आशीष सिंह जो कि कैंसर से पीड़ित है, लंबे समय से रीढ़ की चोट कारण खाट पर पड़ा जसकरन सिंह दानारुमाना, दिमागी तौर पर अपहिज गुरविन्दर सिंह बीहलेवाला और सड़क हादसे के कारण चलने फिरने से असमर्थ सुखविन्दर सिंह मंडवाला शामल हैं। फाउंडेशन के सेवादारजसप्रीत सिंह ने सहयोग करन वालों का धन्यवाद किया है। ------------------------ लगातार तीसरे दिन बारिश से तापमान छह डिग्री गिरा

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में सोमवार को तीसरे दिन भी सुबह लगभग एक घंटा बारिश हुई। जिससे की शहर के नीचले स्थानों में पानी भर गया। सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे एकाएक घने काले बादल छा गए। जो की लगभग एक घंटे तक तेज बारिश होती रही। जिससे की शहर के नीचले स्थानों में पानी भर गया। तीसरे दिन बारिश से तापमान 41 डिग्री से गिरकर 35 डिग्री तक आ गया। बारिश से जहां लोगों को राहत मिली वहीं सड़कों पर पानी भर जाने के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के निचले स्थानों गांधी नगर, शेर सिंह चौक, गांधी चौंक, बैंक रोड, कोटकपूरा रोड की गलियों, मलोट रोड की गलियों, बठिडा रोड की गलियों तथा दाना मंडी में पानी भर गया। जिससे की राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं शहर में लगे गंदगी के ढेरों से गंदी बदबू आने लगी तथा गंदगी पानी के कारण इधर-उधर फैल गई। जिससे की लोगों को काफी परेशानी हुई। वहीं गांधी चौंक पर चल रहा सड़का के निर्माण कार्य बीच में ही रुक जाने के कारण सड़क पर खोदे गए खड़ों के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.