Move to Jagran APP

कोटकपूरा से बिहार जाने के लिए 63 लोग भेजे गए फिरोजपुर कैंट

स्थानीय तहसील परिसर में बिहार के 63 निवासियों के लिए तीन पीआरटीसी बसों को भेजने से पहले मेजर अमित सरीन एसडीएम कोटकपूरा ने प्रत्येक यात्री के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत की और उनसे किसी भी वस्तु की आवश्यकता के बारे में पूछा। सभी यात्रियों को एक नया बैग सौंपने के बाद उन्होंने कहा कि बिहार से संबंधित उपरोक्त 63 यात्रियों को बसों द्वारा फिरोजपुर छावनी के रेलवे स्टेशन तक पहुँचाया जाएगा जहाँ से वे अपने-अपने घरों तक सुरक्षित ट्रेन से पहुँचेंगे। उन्होंने कहा कि पहले व्यक्तियों की स्वास्थ्य जांच की जाती है फिर मेडिकल सर्टिफिकेट तैयार करने के बाद दो पैक पका हुआ भोजन पैक करके दिया जाता है और जरूरतमंदों को दवाइयां भी दी जाती हैं । कामना की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 05:11 PM (IST)
कोटकपूरा से बिहार जाने के लिए 63 लोग भेजे गए फिरोजपुर कैंट
कोटकपूरा से बिहार जाने के लिए 63 लोग भेजे गए फिरोजपुर कैंट

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

loksabha election banner

स्थानीय तहसील परिसर से बिहार के 63 निवासियों को पीआरटीसी की तीन बसों में फिरोजपुर कैंट भेजा गया। इससे पहले मेजर अमित सरीन एसडीएम कोटकपूरा ने प्रत्येक यात्री के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत की। सभी यात्रियों को एक नया बैग सौंपने के बाद, उन्होंने कहा कि बिहार से संबंधित उपरोक्त 63 यात्रियों को बसों द्वारा फिरोजपुर छावनी के रेलवे स्टेशन तक पहुँचाया जाएगा, जहाँ से वे अपने-अपने घरों तक सुरक्षित ट्रेन से पहुँचेंगे। उन्होंने कहा कि बाहर जाने वाले लोगों की स्वास्थ्य जांच की जाती है, फिर मेडिकल सर्टिफिकेट तैयार करने के बाद पका हुआ भोजन पैक करके दिया जाता है। जरूरतमंदों को दवाइयां भी दी जाती हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए, बिहार जाने वाले लोगों ने स्वीकार किया कि उन्हें पंजाब सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा किसी भी तरह की असुविधा नहीं होने दी गई। उन्होंने एसडीएम और पंजाब सरकार सहित अन्य अधिकारियों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.