संवाद सूत्र, कोटकपूरा

समाजसेवी संस्था अग्रवाल सेवा समिति की तरफ से सोमवार को स्थानीय एसडी पुत्री पाठशाला हाई स्कूल व गांधी मेमोरियल हाई स्कूल में करवाए समागमों के दौरान अग्रवाल समाज से संबंधित 32 विद्यार्थियों को वर्दियां बांटी गई। इस वर्दी में सूट, जर्सी, बूट,जूराब व टोपी आदि सारा सामान प्रदान किया गया।

पाठशाला में समिति के प्रधान ओम प्रकाश गोयल की अध्यक्षता में करवाए गए समागम में स्कूल के प्रबंधक व नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन ओंकार गोयल हाजिर रहे। समिति के महासचिव विपन गुप्ता ने बताया कि संस्था के प्रोजेक्ट को सफल बनाने के लिए समिति की सदस्या ललिता मंगल व रवि मंगल की तरफ से सहयोग दिया गया है और पुत्री पाठशाला के 21 व गांधी स्कूल के 11 बच्चों को वर्दी प्रदान की गई है।

प्रिसिपल मंजु बाला गोयल ने समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार जताते हुए कहा कि संस्था की तरफ से पिछले कई सालों से उनके स्कूल के विद्यार्थियों की फीस से लेकर वर्दी, स्टेशनरी समेत अन्य सामग्री उपलब्ध करवाकर उनकी पढ़ाई में मदद की जा रही है। इसी तरह गांधी स्कूल में भी समिति के पदाधिकारियों की तरफ से स्कूल प्रिसिपल शैली गोयल व प्रबंधक श्रीकृष्ण शर्मा को 11 विद्यार्थियों की गर्म वर्दी भेंट की गई।

इस मौके पर विनोद गुप्ता, पवन गोयल, नरेश गोयल बाबा, राजन जैन , राहुल सिगला आदि भी हाजिर रहे।

Edited By: Jagran