Move to Jagran APP

Faridkot News: आठ साल की बच्ची से हैवानियत, घर में घुसकर बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

फरीदकोट में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिस समय ये घटना हुई पीड़िता की मां काम पर गई बच्ची को अकेला देखकर आरोपित पड़ोसी ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है कार्रवाई की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Gurpreet CheemaPublished: Sat, 27 May 2023 02:24 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 02:24 PM (IST)
Faridkot News: आठ साल की बच्ची से हैवानियत, घर में घुसकर बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
आठ साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

फरीदकोट, जागरण संवाददाता। शहर में एक आठ साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित पीड़ित लड़की का पड़ोसी है और मां की अनुपस्थिति में उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। जिसके खिलाफ थाना सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसी मामले में मेडिकल करवाने गई एसआई के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में सिविल अस्पताल की एक महिला डॉक्टर के खिलाफ भी थाने में शिकायत की गई है।

loksabha election banner

घर पर अकेली थी आठ साल की बच्ची

गौरतलब है कि पीड़िता की मां काम पर गई थी और इस दौरान आठ साल की पीड़ित बच्ची घर पर अकेली थी। शाम को पांच बजे जब पीड़िता की मां घर पर आई तो बच्ची रो रही थी। जिसके चलते उसने जब लड़की को पूछा तो उसने बताया कि घर के सामने रहने वाले व्यक्ति ने उसके साथ कपड़े उतार कर गलत काम किया।

फिर पीड़िता की मां द्वारा थाना सिटी में शिकायत दर्ज करवाई गई। जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना सिटी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हालांकि, आरोपित की गिरफ्तारी अब तक नहीं की गई है।

महिला डॉक्टर पर दुर्व्यव्हार का आरोप

वहीं, जांच कर रही एसआई गुरमेल कौर ने भी पीड़िता का मेडिकल करवाने के दौरान सिविल अस्पताल की महिला डॉक्टर द्वारा कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। महिला डॉक्टर ने कथित तौर पर एसआई के साथ दुर्व्यवहार किया और पीड़िता को मेडिकल के लिए गुरू गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज में लेकर जाने के लिए कहा।

उधर, इस संबंध में एसएमओ डा. चंद्र शेखर कक्कड़ ने बताया कि पीड़िता की आयु कम होने के कारण उसकी जांच सही तरीके से करने के लिए डॉक्टर द्वारा एसआई को पीड़िता की जांच गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज लेकर जाने के लिए कहा गया था क्योंकि इस स्तर की जांच के प्रबंध मेडिकल कालेज में ही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.