संवाद सूत्र, जैतो

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ जैतो की तरफ से सोमवार को स्थानीय आरएसएस टीम की तरफ से कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन स्थानीय सर्वहितकारी विद्या मंदिर में किया गया। इसमें नायब तहसीलदार हीरावंती मुख्यातिथी के तौर पर शामिल हुए।

आरएसएस के जिला नेता विजय सूरी ने बताया कि इस कोरोना महामारी दौरान राष्ट्र के लिए अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सब स्वयं सेवकों ने अपना फर्ज निभाया है। उन्होंने बताया कि इस शिविर में 70 व्यक्तियों द्वारा स्वेच्छा के साथ खूनदान किया गया जिस में 20 नौजवानों ने पहली बार रक्तदान किया। हीरावंती ने राष्ट्रीय स्वं सेवक संघ की तरफ से किए जा रहे उपरालों की प्रशंसा की और समूची टीम को बधाई दी।

नगर संघचालक रमेश शर्मा, नगर कार्यवाहक डगर कांत शर्मा, सुनील सिगला, आरएसएस टीम की तरफ से मुख्य अतिथी तथा अन्य अतिथियों का धन्यवाद किया गया और रक्तदानियों को कोरोना योद्धा अवार्ड दे कर सम्मानित किया गया है। इस शिविर में सिविल अस्पताल कोटकपूरा से डाक्टर रमेश इंचार्ज ब्लड बैंक और उनकी टीम ने पहुंच कर रक्तदान संग्रहित किया।

शिविर में रमेश शर्मा,, डगर कांत शर्मा,, सुनील सिगला, नवीन कुमार, सीए असीम नारंग, राकेश कुमार, नरपत सिंह शेखावत, दिवांशू मढ़ाकिया, मनोज कुमार, राजेश कुमार, अनिल शर्मा का विशेष योगदान रहा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!