संवाद सू्त्र, फरीदकोट,

कोरोना वायरस पीड़ित के संपर्क में रहने के कारण स्टेट बैंक की मुख्य ब्रांच के क्वारंटाइन किए गए सभी कर्मियों को देखते हुए ब्रांच के 400 पेंशनरों को दूसरे बैंक से पेंशन मुहैया करवाई गई।

पेंशन के लिए सुबह से भीड़ बैंक के सामने दिखाई पड़ी, भीड़ को कंट्रोल करने में पुलिसकर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी। स्टेट बैंक की मुख्य ब्रांच के बन्द होने के बाद साथ लगती स्टेट बैंक में लोगों की लंबी कतारें देखी गई। इस स्थान पर सैनिटाइजेशन व शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए पुलिस भी लगा रखी है, लेकिन लोगों में शारीरिक दूरी बनाए रखना जैसे जबरदस्ती करवाए जाने वाला कार्य दिखाई दे रहा था। जबकि बैंक ने लोगों खड़ा होने के लिए एक-एक मीटर पर निशान लगा रखे है, ताकि सोशल डिस्टेंस बना रहे। 

बैंक मैनेजर सुनील कुमार ने बताया कि आज हमने अपने बैंक की मुख्य ब्रांच जो कि अभी सैनिटाइज कर बन्द की हुई है। उस ब्रांच के ग्राहकों को पैंशन  दिया गया है। उन्होंने बताया कि आज करीब 400 पेंशन उपभोक्ताओं को पेंशन दे दी गई है। उन्होंने फिजिकल डिस्टेंसिंग के बारे बताया कि मैंने खुद समय-समय पर बाहर जाकर लोगो को अनाउंसमेंट करता रहा कि हरेक व्यक्ति फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाए रखे, बजुर्ग होने के कारण उन्हें सिर्फ कहा ही जा सकता है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!