Move to Jagran APP

जीरकपुर में दुकानदारों ने वीआइपी रोड़ को अतिक्रमण मुक्त करवाने के लिए पुलिस व प्रशासन का जताया आभार

अतिक्रमण हटाने की इस करवाई से खुश हुए वीआइपी शोपिंग सेंटर व देवा जी प्लाजा के दुकानदारों ने पुलिस व नगर काउंसिल के काम की सराहना करते हुए पुलिस व प्रसाशन का धन्यवाद किया।लोग अतिक्रमण हटाने से बेहद खुश हैं। अब सड़क पर शाम को हुल्लड़बाजों के जमघट नहीं लगते।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 11:40 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 11:40 AM (IST)
जीरकपुर में दुकानदारों ने वीआइपी रोड़ को अतिक्रमण मुक्त करवाने के लिए पुलिस व प्रशासन का जताया आभार
दुकानदारों ने वीआइपी रोड को अतिक्रमण मुक्त करवाने पर सम्मानित एसएचअाे काे सम्मानित किया। (जेएनएन)

जीरकपुर, जेएनएन। जीरकपुर थाने में नवनियुक्त एसएचओ राजपाल सिंह गिल, ट्रैफिक पुलिस व नगर काउंसिल द्वारा सांझे तौर पर अतिक्रमण हटाने की चलाई जा रही मुहिम के चलते वीआइपी रोड को अतिक्रमण मुक्त करवा दिया गया है। लोग अतिक्रमण हटाने से बेहद खुश हैं। इस कार्रवाई के नतीजन अब इस सड़क पर शाम को हुल्लड़बाजों के जमघट नहीं लगते और न ही कोई ट्रैफिक जाम लगता है। इससे पहले वीआइपी रोड पर ज्यादातर जाम लगा ही रहता था और लोग इस तरफ आने से कतराने लगे गए थे ।

loksabha election banner

अतिक्रमण हटाने की इस करवाई  से खुश हुए वीआइपी शोपिंग सेंटर व  देवा जी प्लाजा के दुकानदारों ने पुलिस व नगर काउंसिल के काम की सराहना करते हुए पुलिस व प्रसाशन का धन्यवाद किया। इस मौके पर मौजूद मार्केट के सदस्यों ने नव नियुक्त थाना प्रमुख राजपाल सिंह गिल व नगर काउंसिल के अतिक्रमण टीम के रविंदरपाल सिंह से मीटिंग कर इस मुहिम को लगतार जारी रखने की गुजारिश की और उनको सम्मानित किया। 

इस मौके एसएचओ राजपाल सिंह गिल ने लोगों से बात करते हुए बताया कि अगर दुकानदार उनका साथ देंगे तो वह इस अतिक्रमण को कभी नहीं लगने देंगे और उन्होंने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि यदि कोई व्यक्ति उनको इसके लिए परेशान करता है तो वह एक साथ इकठे होकर पुलिस व नगर काउंसिल को इसकी शिकायत करें, पुलिस हमेशा उनका सहयोग देगी । इसके इलावा उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति दुकानदार या रेहड़ी फड़ी वाला शराब पिलाता दिखाई दे तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। 

इस कार्य के लिए कमलजीत सिंह, नितिन शर्मा, करन बेदी व इनकी टीम के अन्य सदस्यों ने भी पुलिस व प्रसाशन का धन्यवाद किया। प्रधान कपिल मोहन व वार्ड नंबर 21 से कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार कमलजीत ने पुलिस को आश्वासन दिया कि सभी दुकानदार उनके साथ है । इस माैके पर अंकुश गोयल, गुरप्रीत सिंह, गुरबीर सिंह, अवनीश कुमार (रिंकू), तमन्ना, अनु, कर्नल घई, अश्मीत सिंह, डॉ संजीव, डा. पवन व अनिल नागपाल अादि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.