Move to Jagran APP

Bharat Bandh के समर्थन में आए चंडीगढ़ के युवा संगठन, लोगों से की भारत बंद में सहयोग की अपील

मलोया में चंडीगढ़ युवा दल की बैठक हुई थी जिसमें शहर के अन्य युवाओं ने भी भाग लिया। इस दौरान युवा दल के संयोजक सुनील यादव ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों की मांगों को पूरा नहीं किया।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 03:38 PM (IST)
Bharat Bandh के समर्थन में आए चंडीगढ़ के युवा संगठन, लोगों से की भारत बंद में सहयोग की अपील
भारत बंद में तमाम संगठनों के साथ छात्र और युवा भी शामिल हो रहे हैं।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Bharat Bandh: संयुक्त किसान मोर्चा ने 27 सितंबर सोमवार को भारत बंद का एलान किया है। चंडीगढ़ के युवा संगठनों ने भी किसानों के समर्थन में भारत बंद की तैयारी तेज कर दी है। इसके तहत विभिन्न युवा संगठनों के पदाधिकारियों ने व्यापारियों सहित शहर के अन्य संगठनों से सहयोग की अपील की है।

loksabha election banner

मलोया में चंडीगढ़ युवा दल की बैठक हुई थी, जिसमें शहर के अन्य युवाओं ने भी भाग लिया। इस दौरान युवा दल के संयोजक सुनील यादव ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों की मांगों को पूरा न करके साबित कर दिया है कि भाजपा पूरी तरह से किसान विरोधी है। पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में हुई महापंचायत के दौरान भारत बंद का एलान किया गया था। कृषि कानूनों को रद करने और महंगाई समेत तमाम मुद्दों को लेकर सोमवार को भारत बंद की घोषणा की गई है। चंडीगढ़ के युवा संगठनों ने इस इसे समर्थन देने का फैसला किया है।

चंडीगढ़ युवा दल के सदस्यों ने बताया कि भारत बंद पर अमल के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। भारत बंद में तमाम संगठनों के साथ छात्र और युवा भी शामिल हो रहे हैं। यादव ने कहा की देश के तमाम युवा संगठन कृषि कानूनों के खिलाफ हैं और लगातार कानूनों को रद करने की मांग कर रहे हैं। एमएसपी के कानूनी अधिकार के लिए किसानों की मांग का समर्थन करते हैं। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि सभी युवाओं को आगे आकर इस बंद का समर्थन करना चाहिए। इस मौके पर बलकार सिंह विक्टर ने लोगों से 27 सितंबर को किसानों का समर्थन करने की अपील की। उन्होंने लोगों से अपने मकानों, दुकानों और वाहनों पर काले झंडे लगाने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.