Move to Jagran APP

चाकू से हमलाकर ऑटो चालक का कत्ल

सोमवार रात बलौंगी में स्थित सन टावर के नजदीक बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियों ने तीन युवकों पर तेजधार हथियार से कातिलाना हमला किया। हमले में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान लाल रतन के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 07:42 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:42 PM (IST)
चाकू से हमलाकर ऑटो चालक का कत्ल
चाकू से हमलाकर ऑटो चालक का कत्ल

जासं, मोहाली : सोमवार रात बलौंगी में स्थित सन टावर के नजदीक बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियों ने तीन युवकों पर तेजधार हथियार से कातिलाना हमला किया। हमले में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान लाल रतन के रूप में हुई है। हमलावरों ने लाल रतन पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। जख्मी हालत में उसे चंडीगढ़ स्थित जीएमसीएच सेक्टर- 32 में दाखिल करवाया गया, जहां मंगलवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस वारदात में लाल रतन के एक साथी अनिल के पैर पर चोट लगी है, जबकि तीसरे युवक सोनू को मामूली चोटें लगी हैं।

loksabha election banner

मृतक लाल रतन के भाई संजय ने बताया कि उसका भाई ऑटो चलाता था। सोमवार रात वह सड़क किनारे अपने दोस्त सोनू व अनिल के साथ खड़ा था। इस दौरान लाल रतन ऑटो के बाहर सड़क किनारे खड़ा होकर बात कर रहा था। उसके दोनों दोस्त ऑटो में ही बैठे थे। संजय ने बताया कि इसी दौरान वहां दो मोटरसाइकिल पर आए चार पांच अज्ञात व्यक्तियों ने उसके भाई लाल रतन पर हमला कर दिया। जब ऑटो में बैठे उसके दोस्त उसको बचाने के लिए बाहर निकले तो हमलावरों ने उन पर हमला किया। संजय ने बताया कि हमलावरों ने उसके भाई लाल रतन के पेट व छाती पर तेजधार हथियार से हमला किया। इस दौरान उसके दोस्त अनिल की टांग पर एक वार किया और फिर मौके से फरार हो गए। अनिल की टांग पर 7 टांके लगे हैं जबकि सोनू का हमले दौरान बचाव हो गया। उन्होंने कहा कि लाल रतन के दोस्त उसको फेज- 6 अस्पताल ले गए थे और उसे हमले के बारे में जानकारी दी जिस पर वह भी अस्पताल पहुंच गया। बाद में लाल रतन की गंभीर हालत के चलते उसे जीएमसीएच सेक्टर- 32 अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

जांच में सामने आया है कि लाल रतन बड़ माजरा में किराये पर रहता था और उसके तीन बच्चे हैं। वह अपना ऑटो चलाता था। उन्होंने कहा कि उसके भाई का न तो किसी के साथ कोई लेन-देन है और न किसी के साथ कोई लड़ाई झगड़ा हुआ है। मामले की जांच जारी है। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। युवकों में पुरानी रंजिश थी, जिसको लेकर उनमें झगड़ा हुआ था।

- सुनील कुमार, एसएचओ थाना बलौंगी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.