Move to Jagran APP

हॉस्टल के बाथरूम से मिला 11वीं के छात्र का शव, परिजनाें ने लगाया हत्या का अाराेप Chandigarh News

शहर के सेक्टर-70 स्थित मैरीटोरियस स्कूल के हॉस्टल स्थित बाथरुम में 11वीं के छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By Edited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 06:54 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 06:46 PM (IST)
हॉस्टल के बाथरूम से मिला 11वीं के छात्र का शव, परिजनाें ने लगाया हत्या का अाराेप Chandigarh News
हॉस्टल के बाथरूम से मिला 11वीं के छात्र का शव, परिजनाें ने लगाया हत्या का अाराेप Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। : शहर के सेक्टर-70 स्थित मैरीटोरियस स्कूल के हॉस्टल स्थित बाथरुम में 11वीं के छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। छात्र की पहचान हरमनजीत सिंह निवासी गांव रतनगढ़ मोरिंडा (रूपनगर ) के रूप हुई है। हालांकि पुलिस व स्कूल स्टॉफ का कहना है कि हरमनजीत सिंह ने परना (पगड़ी) से बाथरूम में लगे गीजर की पाइप के सहारे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

loksabha election banner

परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है। बताया जा रहा है कि हॉस्टल में रात अाठ बजे के करीब सभी स्टूडेंट्स को खाना दिया जाता है। हरमनजीत ने खाना खाने से पहले बाथरुम में चला गया। उसके शव को सबसे पहले हरमननजीत के एक दोस्त ने देखा और हॉस्टल वॉर्डन को सूचना दी।

पिता ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया आरोप

मृतक हरमनजीत सिंह के पिता तरसेम सिंह ने बताया कि वह ड्राइवर हैं। उनके दो बेटे हैं, बड़ा बेटा हरमनजीत सिंह 11वीं मेडिकल स्ट्रीम में मैरीटोरियस स्कूल सेक्टर-70 में पढ़ रहा था। 9 मार्च रात करीब 8 बजे उन्हें स्कूल की क्लॉस इंचार्ज अमन का फोन आया कि उनका बेटा चक्कर खाकर गिर गया है, आप जल्द स्कूल पहुंचें। जब वह स्कूल पहुंचने के लिए घर से निकले तो प्रिंसिपल का का भी उनके पास फोन आया। उन्होंने अपने बेटे से बात करवाने की इच्छा जाहिर की, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं करवाई।

कुछ समय बाद फिर स्कूल वॉर्डन का फोन आया कि वह स्कूल के बजाय फेज-6 अस्पताल पहुंच जाएं। अस्पताल पहुंचने पर उन्हें डॉक्टरों ने बताया कि उनके बेटे की मौत हो चुकी है। तरसेम ने कहा कि उनके बेटे की चेहर व गर्दन पर गहरे निशान थे। उनका आरोप है कि उनके बेटे का कत्ल किया गया है।

परिजनों ने किया स्कूल का घेराव

मंगलवार सुबह परिजनों ने स्कूल का घेराव किया। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस व स्कूल प्रबंधन का कहना है कि हरमनजीत ने गीजर पाइप से अपने परने का फंदा बनाकर खुदकुशी की, लेकिन सवाल यह उठता है कि अगर हरमन ने खुदकुशी की थी तो बाथरुम की दीवारों पर खून के छींटे कैसे आए और स्कूल प्रबंधकों ने पुलिस के आने का इंतजार क्यों नहीं किया।

पुलिस को मिली हरमनजीत की हैंडराइटिंग में लिखी स्लिप

पुलिस को हरमनजीत के हाथ लिखी हुई एक स्लिप मिली है, जिसमें उसने अपने एक दोस्त का जिक्र किया है। उसने लिखा है कि वह अपने दोस्त से बहुत प्यार करता है और वह उससे किसी बात को लेकर नाराज है। हरमनजीत के दोस्तों ने बताया कि उसका एक दोस्त के साथ झगड़ा हुआ था, लेकिन बाद में उनकी बोलचाल शुरू हो गई थी। एक दिन पहले स्कूल टीचर ने भी डांटा था दूसरी तरफ सूत्रों से पता चला है कि हरमनजीत को एक दिन पहले स्कूल टीचर ने डांटा था। इस वजह से भी वह परेशान था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.