चंडीगढ़, जेएनएन। नाइट कर्फ्यू के दौरान नशा तस्करी में एक आरोपित युवक को क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सेक्टर-63 के रहने वाले 28 वर्षीय विशाल अरोड़ा के तौर पर हुई। आरोपित से पुलिस ने तलाशी के दौरान 42.30 ग्राम हेरोइन की बरामदगी किया है। सेक्टर-49 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

एसपी क्राइम मनोज कुमार मीणा के आदेशानुसार क्राइम ब्रांच इंचार्ज इंस्पेक्टर हरिंदर सेखों के सुपरविजन में टीम लगातार अलग-अलग जगह पेट्रोलिंग कर रही है। इसी के तहत गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर-49 थाना एरिया में टीम पेट्रोलिंग करने पहुंची थी। जब पुलिस सेक्टर-50 सी/डी डिवाइडिंग रोड के पास पहुंची कि सामने से एक युवक पुलिस कर्मियों को देखकर वापस पीछे की तरफ भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने आरोपित युवक को दबोच लिया।

पेट्रोलिंग के तहत दबोचे थे मोस्ट वांटेड स्नैचर

बता दे कि 10 जून को क्राइम ब्रांच एसपी मनोज कुमार मीणा के निर्देशानुसार डीएसपी के सुपविजन में इंचार्ज हरिंदर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। गुप्त सूचना मिली कि चोरी की बाइक पर दो शातिर आरोपित सोने की चेन स्नैच करने के फिराक में सेक्टर-41 की मार्केट के तहत घूम रहे हैं। इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह सेखों के सुपरविजन में एएसआई कंवलपाल सिंह ने टीम सहित आरोपित सेक्टर-41 की मार्केट में नाकाबंदी किया। दोनों आरोपितों को उधर से निकलते समय दबोच लिया।आरोपितों की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट भी लगा हुआ था।

आरोपितों ने इन वारदात को कबूला था

1 फरवरी को थाना 39 क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी

27 मई को थाना 39 क्षेत्र से गोल्ड चेन स्नैचिंग

सेक्टर-34 थाना एरिया में 22 मार्च को सोने की चेन स्नैच

सेक्टर-34 थाना एरिया में 10 फरवरी को बाइक चोरी

सेक्टर-31 थाना एरिया में 25 मार्च को सोने की चेन स्नैच

सेक्टर-31 थाना एरिया में एक जून को सोने की चेन स्नैच

सेक्टर-17 थाना एरिया में आठ अप्रैल को सोने की चेन स्नैच

सेक्टर-39 थाना एरिया में सोने की चेन स्नैच

 

Edited By: Vipin Kumar