Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में भोले बाबा का अपमान, नशे में धुत युवकों ने बियर से किया शिवलिंग का अभिषेक, पुलिस को शिकायत, Video Viral

हिंदू परिषद की तरफ से आइटी पार्क थाना के बाहर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है। हिंदू परिषद के गिरी पंचानन कहा है कि हिंदू देवी देवताओं का अपमान नहीं सहेंगे। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 11:49 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 11:49 AM (IST)
चंडीगढ़ में भोले बाबा का अपमान, नशे में धुत युवकों ने बियर से किया शिवलिंग का अभिषेक, पुलिस को शिकायत, Video Viral
बियर से शिवलिंग का अभिषेक करने वाले युवकों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आनलाइन डेस्क, चंडीगढ़। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक नशे की हालत में नदी किनारे शिवलिंग का बियर से अभिषेक कर रहे हैं। शिवलिंग एक नदी के किनारे स्थित है और दोनों युवक उसके पास बैठकर हाथ में बियर के कैन पकड़े बैठे हुए हैं। इसके बाद एक युवक बियर से शिवलिंग का अभिषेक करता है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि वीडियो में जो दो युवक हैं उनमें से एक युवक चंडीगढ़ के सेक्टर 26 का रहने वाला है। वायरल वीडियो में भोले बाबा का गाना बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर बज रहा है। वीडियो को युवकों के तीसरे साथी ने ही शूट किया है, जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद इस पर विवाद गहरा गया है। हिंदू परिषद ने युवकों के खिलाफ आइटी पार्क थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी है।

हिंदू परिषद की तरफ से आइटी पार्क थाना के बाहर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है। हिंदू परिषद के गिरी पंचानन कहा है कि हिंदू देवी देवताओं का अपमान नहीं सहेंगे। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। हिंदू परिषद और गिरी पंचानन समेत अन्य कार्यकर्ता कुछ देर बाद थाने के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

हिंदू परिषद का कहना है कि अगर आरोपितों पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती तो विरोध प्रदर्शन करेंगे। समाजसेवी अरविंद सिंह ने कहा कि यह भोले बाबा का अपमान है और आरोपित युवकों को पकड़ कर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस कृत्य के खिलाफ हिंदू संगठनों से जुड़े लोग चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारियों से मिल जल्द इनकी गिरफ्तारी की मांग करेंगे। वहीं अगर पुलिस प्रशासन ने जल्द कोई कार्रवाई नहीं की तो विरोध के लिए सड़कों पर उतरेंगे। 

आइटी पार्क थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिली है। वहीं, उनके पास वीडियो भी आया है। मामले की जांच के लिए शिकायत साइबर सेल को ट्रांसफर कर दी गई है। जांच के बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.