Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में ठेकेदारी में कम रेट लगाने पर युवक ने फुफेरे भाई पर जानलेवा हमला

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता अकबर अली ने बताया कि वह वेलडिंग के काम का ठेका लेता है। इस दौरान सेक्टर-32 स्थित रीजनल इंस्टिट्यूट अाफ इंग्लिश में काम मिला था। इस काम के बीच में आकर इमरान ने कम रेट लगा दिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 07:59 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 07:59 AM (IST)
चंडीगढ़ में ठेकेदारी में कम रेट लगाने पर युवक ने फुफेरे भाई पर जानलेवा हमला
विवाद में फुफेरे भाई पर लोहे की राड से जानलेवा हमला कर दिया। (फाइल फाेटाे)

चंडीगढ़,जेएनएन। इंस्टीट्यूट में वेल्डिंग करने की ठेकेदारी कम रेट में लेने के विवाद में फुफेरे भाई पर लोहे की राड से जानलेवा हमला कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। मौलीजागरां निवासी घायल अकबर अली की शिकायत के आधार पर संबंधित सेक्टर-34 थाना पुलिस ने आरोपित के इमरान के खिलाफ हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता अकबर अली ने बताया कि वह वेलडिंग के काम का ठेका लेता है। इस दौरान सेक्टर-32 स्थित रीजनल इंस्टिट्यूट अाफ इंग्लिश में काम मिला था। इस काम के बीच में आकर इमरान ने कम रेट लगा दिया। इसी विवाद पर बहस होने पर इमरान ने उसे धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया। बचाव करने की कोशिश करने के पहले ही आरोपित इमरान ने उस पर लोहे की राड से हमला कर दिया। जिसके बाद वारदात की सूचना सेक्टर-34 थाना पुलिस को दी गई।

नशे की गोली से इनकार पर किया था हमला

नशे की गोली देने से इंकार करने पर धनास में नाई ने युवक पर कैची से हमला कर दिया था। लहूलुहान हालत में पुलिस ने घायल को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया था।घायल की पहचान धनास निवासी सोनू के रूप में हुई। सारंगपुर थाना पुलिस ने सोनू की शिकायत पर हमलावर करने वाले आरोपित साहिल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।शिकायतकर्ता धनास निवासी सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को वह धनास की मार्किट में गया था। वहां नाई की दुकान करने वाले सोहिल ने उससे नशे की गोली मांगी। उसने नशे की गोली होने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर सोहिल उसके साथ गली गलौच कर मारपीट करने लगा। इतने में सोहिल ने कैंची उठाई और उस पर वार कर दिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.