चंडीगढ़, जेएनएन। दड़वा स्थित होटल रॉयल के कमरे में जम्मू के एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। होटल स्टाफ ने युवक के बाहर नहीं निकलने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची दड़वा चौकी पुलिस ने होटल रूम का दरवाजा तोड़कर पंखे से लटके शव को बाहर निकाल जीएमएसएच-16 की मोर्चरी में रखवाने के साथ परिजनों को सूचना दे दी। पुलिस की जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम होगा।

होटल कर्मियों ने बताया कि आइडी कार्ड से युवक की पहचान 26 वर्षीय अनिल कुमार पिता का नाम काका राम निवासी जम्मू के कृष्णा नगर के तौर पर हुई है। अनिल कुमार शुक्रवार सुबह होटल में आया और उसने आइडी के साथ कुछ कैश जमाकर कमरा लिया। उसे कमरा नंबर-123 मिला था। लेकिन दूसरे दिन तक उसने एक बार भी न कुछ खाने को मंगवाया और न ही खुद बाहर आया था। शनिवार को चेक आउट के समय होटल स्टाफ के बार-बार आवाज लगाने के बावजूद अंदर से अनिल ने जवाब नहीं दिया। इस दौरान होटल स्टाफ से सूचना पाकर दड़वा चौकी पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा कि युवक मफलर के सहारे पंखे से लटका हुआ था। जिसके बाद आइडी की डिटेल्स के अनुसार पुलिस ने परिजनों को सूचित किया।

बहन बोली- इस तरह का कदम क्यों उठाएगा भाई?

मृतक अनिल कुमार के परिजनों से संपर्क किया गया। इस दौरान उसकी बहन ने कहा कि परिवार में किसी को नहीं मालूम, उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया है? परिजन अनिल के दोस्तों से भी संपर्क कर पूछताछ कर रहे है। वहीं, इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने मृतक की कॉल डिटेल्स, मैसेज, वाट्सअप चैट से क्लू खोजने के लिए फॉरेंसिक जांच को भेज दिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!