Move to Jagran APP

एक्टिवा सवार युवती के रास्ता मांगा तो युवक ने डराने के लिए कर दिया हवाई फायर Chandigarh News

सेक्टर-79 में दो शराबी युवकों ने सोमवार देर शाम एक्टिवा सवार युवती के रास्ता मांगने पर दहशत फैलाने के इरादे से हवाई फायर कर दिया। इसके बाद युवक फरार हो गए।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 08:27 AM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 08:27 AM (IST)
एक्टिवा सवार युवती के रास्ता मांगा तो युवक ने डराने के लिए कर दिया हवाई फायर Chandigarh News
एक्टिवा सवार युवती के रास्ता मांगा तो युवक ने डराने के लिए कर दिया हवाई फायर Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। सेक्टर-79 में दो शराबी युवकों ने सोमवार देर शाम एक्टिवा सवार युवती के रास्ता मांगने पर दहशत फैलाने के इरादे से हवाई फायर कर दिया। फायर करने के तुरंत बाद दोनों युवक अपनी इटियोस गाड़ी में वहां से फरार हो गए। लड़की ने तुरंत कंट्रोल रूम पर गोली चलने की सूचना दी, जिसके बाद डीएसपी रमनदीप, सोहाना थाने के ड्यूटी अफसर अमरीक सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। हालांकि पुलिस को मौके से अभी तक चला हुआ खोल भी बरामद नहीं हुआ है। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवा दी गई है। पीसीआर पार्टी को इटियोस गाड़ी को ढूंढऩे के निर्देश जारी किए गए हैं।

loksabha election banner

दफ्तर से घर लौट रही थी युवती

सेक्टर-79 में रहने वाली सिम्मी नाम की युवती ने पुलिस को दिए अपने बयानों में बताया कि वह सोमवार शाम छह बजे अपने दफ्तर से घर लौट रही थी। सेक्टर-79 में शराब के ठेके के बाहर दो युवक इटियोस गाड़ी के पास खड़े थे। सोमवार को वहां सब्जी मंडी लगने के कारण सड़क पर काफी जाम था। जिस कारण उसने युवकों से रास्ता मांगा, रास्ता मांगने पर दोनों युवक उस पर भड़क गए और उससे बहस करने लगे। इसी दौरान बहस करते समय एक युवक ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर कर दिया। फायर करते ही लोगों में दहशत फैल गई और उसी दौरान दोनों युवक इटियोस गाड़ी में फरार हो गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.