Move to Jagran APP

मोहाली में हाइवोल्टेज ड्रामा, प्रेमिका से छिपकर शादी कर रहा था युवक, रस्में पूरी होने से पहले थाने पहुंची बरात

मोहाली में रविवार को हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल एक युवक प्रेमिका से छिपकर शादी रचाने जा रहा था। हालांकि उससे पहले ही प्रेमिका वहां पहुंच गई। मामले थाने तक पहुंचा। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। 

By DeepikaEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2022 11:17 AM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 11:17 AM (IST)
मोहाली में हाइवोल्टेज ड्रामा, प्रेमिका से छिपकर शादी कर रहा था युवक, रस्में पूरी होने से पहले थाने पहुंची बरात
शादी समारोह में हंगामे के बाद बरात थाने पहुंचीं। (जागरण)

जागरण संवाददाता, मोहाली: मोहाली में रविवार को फेज-3ए के गुरुद्वारा साहिब में उस समय हंगामा हो गया जब पहली प्रेमिका से छिपकर एक युवक शादी करवा रहा था। मिलनियां फेरे हो चुके थे, लेकिन इतने में ही विवाह कार्यक्रम में दूल्हे की पुरानी प्रेमिका पहुंची और उसने बवाल किया।

loksabha election banner

शादी पूरी होने से पहले ही प्रेमिका ने डाला खलल

फतेहगढ़ साहिब का रहने वाला बेअंत सिंह डोली वाली कार सजाकर शादी करने पहुंचा था। शादी पूरी होने से पहले ही उसकी प्रेमिका ने खलल डाल दिया। पुलिस पूरी बरात को मटौर थाने लेकर पहुंची। पटियाला की रहनी वाली महिला ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा थी और उसके बच्चे भी हैं। पति से अनबन होने के बाद वह उससे अलग हो गई। बाद में उसकी मुलाकात फतेहगढ़ साहिब निवासी बेअंत सिंह से हुई थी।

उसने बेअंत को बताया था कि वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इसके बावजूद उसने कहा कि उसे इससे कोई आपत्ति नहीं है। इसके बाद वह दोनों पिछले आठ साल से लिव-इन में रह रहे थे। पिछले कुछ दिनों से बेअंत काफी बदला हुआ व्यवहार कर रहा था। उसे पता चला कि बेअंत बिना बताए शादी करने जा रहा है। इसलिए रविवार को उसने उसका पीछा किया और वहीं पहुंच गई जहां यह शादी हो रही थी।

दूल्हा बोला-महिला ने छिपाई थी तलाक की बात

बेअंत सिंह ने बताया कि वह महिला के साथ चार साल से रिलेशन में था। उसे पता था कि महिला पहले से शादीशुदा है। मगर उसने उसे यह नहीं बताया था कि उसका अभी तक उसके पति के साथ तलाक नहीं हुआ है। जब उसे पता चला तो उसने रिश्ता तोड़ दिया। मामले में दुल्हन पक्ष ने शिकायत दी है।

लड़के ने उनसे छिपाकर रखा कि वह लिव-इन में किसी अन्य महिला के साथ है। अगर उन्हें पता होता तो वह पहले ही शादी के लिए इंकार कर देते। लड़की ने शादी से इंकार कर दिया है। लड़के के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दी है। जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। -नवीन पाल सिंह लहल, एसएचओ थाना मटौर।

यह भी पढ़ेंः- Punjab News: अब कोहरा नहीं रोक पाएगा ट्रेनों का संचालन, उपलब्ध करवाए गए GPS आधारित फागसेफ Device

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Politics: विधानसभा चुनाव के बागियों पर शिकंजा कसेंगे राजिंदर बेरी, काट सकते हैं टिकटें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.