Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में घरेलू विवाद में भाई के साथ मिलकर पति पर कैंची से हमला, दोनों गिरफ्तार

दीपक ने बताया कि वह सेक्टर 25 स्थित एक अॉफिस में नौकरी करता है। दोपहर पत्नी रेणु ने कॉल कर अॉफिस के बाहर बुला लिया। वहां पत्नी और साला अंकित उसके साथ बहस करने लगे। इतने में अंकित ने जेब से कैंची निकाली और उसकी गर्दन पर वार कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 08:27 PM (IST)
चंडीगढ़ में घरेलू विवाद में भाई के साथ मिलकर पति पर कैंची से हमला, दोनों गिरफ्तार
चंडीगढ़ सेक्टर-56 में रहने वाले पीड़ित दीपक की हालत गंभीर बताई जा रही है। (सांकेतिक फोटो)

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-25 की पार्किंग में घरेलू विवाद में एक महिला ने भाई के साथ मिलकर पति पर कैंची से कई बार वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। जहां सेक्टर-56 में रहने वाले दीपक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने दीपक की शिकायत पर पत्नी रेणु और साले अंकित को हत्या की कोशिश सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

सेक्टर-25 स्थित बिल्डिंग की पार्किंग में वीरवार दोपहर 1.45 बजे की वारदात में लोगों की भीड़ लग गई थी। शिकायतकर्ता दीपक ने बताया कि वह सेक्टर 25 स्थित एक अॉफिस में नौकरी करता है। दोपहर पत्नी रेणु ने कॉल कर अॉफिस के बाहर बुला लिया। बाहर पार्किंग में पत्नी अपने भाई अंकित के साथ खड़ी थी। इस बीच अंकित और रेणु उसके साथ बहस करने लगे। इतने में साले अंकित ने जेब से कैंची निकाली और उसकी गर्दन पर वार कर दिया। गर्दन से खून आने पर वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद पत्नी और साले ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

लोग बोलते रहे छोड़ दो, वीडियो वायरल

वारदात के समय तीनों लोगों की लड़ाई देखकर काफी लोग जमा हो गए। लोग बार-बार अंकित से दीपक को छोड़ने के लिए कह रहे थे लेकिन उसने कैंची से हमला करना बंद नहीं किया। हालांकि उसके गुस्से और कैंची को देखकर किसी ने बीच-बचाव की हिम्मत नहीं दिखाई। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.