Move to Jagran APP

फोन कर पत्नी बोली-परांठे खाने आ जाओ, पति पहुंचा तो उड़ गए होश

पत्नी ने अपने पति को घर आकर परांठे खाने को कहा। लेकिन जब पति घर पहुंचा तो नजारा देख उसका दिल दहल गया। जानें क्या हुआ जब पति घर पहुंचा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2016 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2016 10:12 AM (IST)
फोन कर पत्नी बोली-परांठे खाने आ जाओ, पति पहुंचा तो उड़ गए होश

जेएनएन, चंडीगढ़। पत्नी ने पति को परांठे खाने के लिए घर बुलाया था लेकिन जब वह घर पहुंचा तो पत्नी फंदे पर झूल रही थी। यह देख पति का दिल दहल गया। उसने पड़ोसियों की मदद से युवती को फंदे से उतारा और अस्पताल ले गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

सेक्टर-52 निवासी संदीप कुमार ने बताया कि वह टैक्सी चलाता है। सुबह वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। तभी करीब 10 बजे उसकी पत्नी सोनम ने उसे फोन किया और नाश्ते के लिए घर आने को कहा। संदीप ने कहा कि पत्नी ने परांठे बनाने की बात कही। पत्नी ने फोन पर कहा कि परांठे तैयार है, खाने आ जाओ। इसके बाद वह घर पहुंचा।

पढ़ें : दुल्हन ने कहा- मैं ऐसी ससुराल नहीं जाऊंगी, पढ़ें क्या है माजरा

वह घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर खटखटाने के बाद किसी ने दरवाजा नहींं खुला तो उसने खिड़की से झांककर अंदर देखा तो उसके हाेश उड़ गए। उसकी पत्नी सोनम गले में फंदा लगाकर पंखे से लटक रही थी। उसने खिड़की तोड़ी और कमरे के अंदर गया। इसके बाद उसने पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया। उन्होंने सोनम को फंदे सेे उतारकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दो साल पहले बिजनौर में हुई थी शादी

पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर संदीप के बयान दर्ज किए। संदीप ने बताया कि मूल रूप से यूपी के बिजनौर की रहने वाली सोनम से दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। घटना के समय उसकी सवा साल की बच्ची भी कमरे में ही थी।

पढ़ें : पांच लोगों ने घर में घुसकर उठाई युवती फिर हवेली ले जाकर किया सामूहिक दुुष्कर्म

परिजनों के आने पर होगी आगे की कार्रवाई

सोनम के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है। उनके आने के बाद ही पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। पुलिस सोनम के खुदकुशी के कारणों की भी जांच कर रही है।

-हरिओम, चौकी इंचार्ज, सेक्टर-61

पंजाब की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.