चंडीगढ़, जेएनएन। अपनी ही ननद की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर अपने पति को भेजकर उससे 20 लाख रुपये की डिमांड करने वाली महिला के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला के पति ने पहले साइबर सेल को इसकी शिकायत दी। साइबर सेल की प्रारंभिक जांच के बाद मामला मौलीजागरां थाना पहुंचा। जहां पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाली आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मौलीजागरां में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर उसकी बहन की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर इंटरनेट पर डालने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाली महिला के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चलने के बाद उसकी अपनी पत्नी के साथ नहीं बनी और उसकी पत्नी मायके में रहने के लिए चली गई।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि पत्नी ने उसकी बहन की कुछ तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर, उसके मोबाइल नंबर पर वॉट्सएप कर दी। साथ ही उसने मैसेज भेजते हुए कहा कि यदि पैसे नहीं दिए तो वह तस्वीरों को इंटरनेट पर वायरल कर देगी। मामले में पीडि़त की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस के साइबर सेल ने प्रारंभिक जांच के बाद रिपोर्ट मौलीजागरां थाना पुलिस को सौंप दी। साइबर सेल की जांच रिपोर्ट के आधार पर मौलीजागरां थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ आइटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!