Move to Jagran APP

भाभी ने ननद की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अपने पति से मांगे 20 लाख

साइबर सेल की जांच रिपोर्ट के आधार पर मौलीजागरां थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ आइटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 10:25 AM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 11:14 AM (IST)
भाभी ने ननद की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अपने पति से मांगे 20 लाख
भाभी ने ननद की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अपने पति से मांगे 20 लाख

चंडीगढ़, जेएनएन। अपनी ही ननद की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर अपने पति को भेजकर उससे 20 लाख रुपये की डिमांड करने वाली महिला के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला के पति ने पहले साइबर सेल को इसकी शिकायत दी। साइबर सेल की प्रारंभिक जांच के बाद मामला मौलीजागरां थाना पहुंचा। जहां पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाली आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक मौलीजागरां में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर उसकी बहन की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर इंटरनेट पर डालने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाली महिला के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चलने के बाद उसकी अपनी पत्नी के साथ नहीं बनी और उसकी पत्नी मायके में रहने के लिए चली गई।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि पत्नी ने उसकी बहन की कुछ तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर, उसके मोबाइल नंबर पर वॉट्सएप कर दी। साथ ही उसने मैसेज भेजते हुए कहा कि यदि पैसे नहीं दिए तो वह तस्वीरों को इंटरनेट पर वायरल कर देगी। मामले में पीडि़त की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस के साइबर सेल ने प्रारंभिक जांच के बाद रिपोर्ट मौलीजागरां थाना पुलिस को सौंप दी। साइबर सेल की जांच रिपोर्ट के आधार पर मौलीजागरां थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ आइटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.