चंडीगढ़ [शंकर सिंह]। सनी देओल को फिल्म गदर में मिला क्रीटिक अवार्ड पसंद नहीं आया था, इसलिए उन्होंने अपना अवार्ड बाथरूम में ही छोड़ दिया। यह बात डॉ. संदीप गोयल ने कही। डॉ. गोयल लंबे समय तक जी ग्रुप के साथ रहे। वीरवार को डॉ संदीप अपनी किताब हॉनेस्ट टू गोड को रिलीज करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने अनुभव साझा किए।

डॉ. संदीप गोयल ने कहा कि वर्ष 2001 में जी ग्रुप ने ही गदर फिल्म प्रोड्यूस की थी। उसी दौरान लगान भी काफी सफल हुई। जी ने उस वर्ष अवार्ड फंक्शन करवाया तो अपनी फिल्म होने के कारण गदर को इस अवार्ड फंक्शन में शामिल नहीं किया। फिल्म लगान को फंक्शन में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया और साथ ही आमिर खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में सनी देओल भी शामिल हुए थे। उन्हें कुछ लोगों ने भड़का दिया कि उन्हें बेइज्जत करने के लिए इस अवार्ड फंक्शन में बुलाया गया है।

बकौल संदीप इसी वजह से अवार्ड में हमने एक स्पेशल अवार्ड सनी देओल के लिए रखा, जो बेस्ट क्रिटीक एक्टर चॉइस अवॉर्ड का था, सनी देओल ने स्टेज पर आकर यह अवार्ड ग्रहण भी किया। मगर कुछ देर बाद वह शो से चले गए। बाद में पता चला कि वह ट्रॉफी बाथरूम में फैंक कर शो से चले गए थे। डॉ संदीप ने कहा कि इस बात ने मुझे बहुत दर्द दिया। इसके बाद कभी सनी से मुलाकात नहीं हो पाई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!