Move to Jagran APP

Weather Update : वीरवार को बदलेगा मौसम गर्मी से राहत देगी बारिश

बारिश होने से तापमान में तीन से चार डिग्री तक गिरावट की संभावना है। सोमवार दोपहर को तेज धूप होने के चलते लोग घरों में ही दूबके रहे।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 01:15 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 01:15 PM (IST)
Weather Update : वीरवार को बदलेगा मौसम गर्मी से राहत देगी बारिश
Weather Update : वीरवार को बदलेगा मौसम गर्मी से राहत देगी बारिश

चंडीगढ़, जेएनएन। मौसम विभाग की तरफ से 27 मई तक गर्मी को लेकर अलर्ट जारी किया हुआ है। सप्ताह के पहले दिन सोमवार को गर्मी और गर्म हवा ने लोगों को खूब परेशान किया। वहीं मौसम विभाग के निदेशक सुरेंद्रपाल शर्मा ने बताया कि मंगलवार और बुधवार को तापमान में और इजाफा होगा। 28 मई को मौसम में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। बारिश होने से तापमान में तीन से चार डिग्री तक गिरावट की संभावना है। सोमवार दोपहर को तेज धूप होने के चलते लोग घरों में ही दूबके रहे। सड़कों पर भी बीते दिनों के मुकाबले लॉकडाउन में ढील के बावजूद वाहन कम दिखे। शहर का अधिकतम तापमान 42 डिग्री दर्ज किया गया तो वहीं न्यूनतम तापमान 24.6 डिग्री रहा।  

loksabha election banner

आने वाले दिनों का अनुमान

-मंगलवार को शहर में तेज धूप खिलने से अधिकतम तापमान 43 डिग्री तक पहुंच सकता है।

-बुधवार को शहर में सुबह धूप खिलने के बाद शाम होते आसमान में बादल छा सकते हैं। लेकिन बारिश होने के आसार नहीं हैं। वहीं अधिकतम तापमान 43 डिग्री तक रह सकता है।

-वीरवार को शहर में बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश होने के आसार हैं। इससे तापमान तीन से चार डिग्री तक लुढ़क सकता है। अधिकतम तापमान 39 डिग्री तक रहने की संभावना है।

------------------------------------------------------------

इंस्पेक्टर लखबीर को कोरोना वॉरयिर अवॉर्ड से नवाजा

कोरोना महामारी में उत्कृष्ट कार्य और समाजसेवा करने के लिए मनीमाजरा रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन व नेशनल करप्शन कंट्रोल एंड ह्यूमन वेलफेयर सोसायटी ने आइटी पार्क थाना प्रभारी इंस्पेक्टर लखबीर सिंह को कोरोना वॉरियर के अवॉर्ड से सम्मानित किया और उनकी टीम पर पुष्प वर्षा कर धन्यवाद भी किया। इस मौके पर डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.