Move to Jagran APP

सेक्टर-7-8 की डिवाइडिंग रोड पर फटी पानी की पाइपलाइन, सड़कों पर बह रहा सैकड़ों लीटर पानी

सेक्टर-7 और 8 के डिवाइडिंग रोड पर गवर्नमेंट हाउसेज की लाइन में पानी की पाइपलाइन फटने से पानी सड़कों पर बह रहा है। बताया जा रहा है कि यहां से पानी की मेन लाइन गुजरी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 12:08 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 12:08 PM (IST)
सेक्टर-7-8 की डिवाइडिंग रोड पर फटी पानी की पाइपलाइन, सड़कों पर बह रहा सैकड़ों लीटर पानी
सेक्टर-7-8 की डिवाइडिंग रोड पर फटी पानी की पाइपलाइन, सड़कों पर बह रहा सैकड़ों लीटर पानी

चंडीगढ़ [बलवान करिवाल]। पानी की किल्लत झेलने वाले शहर में सैकड़ों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है। रविवार सुबह सेक्टर-7 और 8 के डिवाइडिंग रोड पर गवर्नमेंट हाउसेज की लाइन में पानी की पाइपलाइन फटने से पानी सड़कों पर बह रहा है। बताया जा रहा है कि यहां से पानी की मेन लाइन गुजरी है। मेन लाइन फटने से पानी सड़क पर बह रहा है। इधर, इस कारण लोगों को आवागमन में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

चंडीगढ़ के सेक्टर 7 और 8 के बीच पानी की पाइपलाइन फटने से सड़कों पर बहता पानी।

सुबह पहले पानी बहुत कम लीक हो रहा था। लेकिन धीरे-धीरे प्रेशर बढ़ने के कारण पानी का बहाव लगातार तेज हो रहा है। बहाव तेज होने से सेक्टर-7 में एंट्री करने और सुखना पाथ पर बाहर निकलने वाले यात्रियों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। गाड़ियों की रफ्तार के कारण टायरों से पानी दूर तक उछल रहा है। जिससे दो पहिया वाहन चालकों को खासी परेशानी हो रही है। कई घंटे बीतने के बाद भी पानी बहने की सूचना संबंधित अथॉरिटी तक नहीं पहुंची है।

शायद यही वजह है कि बहते पानी को रोका नहीं जा सका है। अभी तक अथोरिटी की नींद नहीं टूटी है। सैकड़ों लीटर पानी बहकर रोड से दूसरी ओर जाकर सीवरेज में गिर रहा है। एक तरफ शहर को 24 घंटे पानी की सप्लाई नहीं मिल पा रहा है। दो साल से शहर इस पानी का इंतजार कर रहा है। कजौली जंडपुर लाइन से यह पानी चंडीगढ़ को मिलना है। दूसरी तरफ शहर में इस तरह से पानी की बर्बादी हो रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.