Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बीच सुरक्षा और सफाई के योद्धाओं का सम्मान, फूलों से किया स्वागत

नए उजाले की आशा संस्था के सदस्यों ने सभी पुलिस कर्मचारियों को फूलों की माला पहनाकर सम्मानित किया। वहीं सफाई कर्मचारियों का भी इसी अंदाज में सम्मान किया गया।

By Edited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 12:21 PM (IST)
लॉकडाउन के बीच सुरक्षा और सफाई के योद्धाओं का सम्मान, फूलों से किया स्वागत
लॉकडाउन के बीच सुरक्षा और सफाई के योद्धाओं का सम्मान, फूलों से किया स्वागत

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान इस समय सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस और शहर को साफ सुथरा रखने की जिम्मेदारी सफाई कर्मचारियों पर हैं। ऐसे में यह योद्धा पहले के मुकाबले में ज्यादा मेहनत से काम कर रहे हैं। ऐसे कर्मचारियों का मान सम्मान बढ़ाने के लिए शहरवासी भी अब आगे आने लगे हैं। धनास में वीरवार को सारंगपुर पुलिस थाना प्रभारी राम रतन शर्मा और उनकी टीम के सदस्यों का पुष्प वर्षा करके और तालियां बजाकर लोगों ने स्वागत किया। वहीं नए उजाले की आशा संस्था के सदस्यों ने सभी पुलिस कर्मचारियों को फूलों की माला पहनाकर सम्मानित किया। वहीं, सफाई कर्मचारियों का भी इसी अंदाज में सम्मान किया गया।

loksabha election banner

संस्था के संस्थापक संजीव वर्मा ने कहा कि एरिया के थाना प्रभारी टीम के साथ अपना परिवार छोड़कर लोगों को कोरोना महामारी से बचा रहे हैं। वहीं, सफाई कर्मचारी भी पूरे मेहनत कर रहे हैं। पुलिस कर्मचारी जरूरतमंद लोगों तक राशन और दवा पहुंचा रहे हैं। ऐसे में अब यह हमारी जिम्मेदारी है कि इस मुश्किल की घड़ी में काम करने वाले ऐसे योद्धाओं का मनोबल बढ़ाएं और उनका स्वागत करें। संस्था की पदाधिकारी नजमा खान ने कहा कि पुलिस और सफाई कर्मचारियों को जब भी फोन करते हैं तो वह पांच मिनट में मौके पर पहुंच जाते हैं। ऐसे में इनकी ईमानदारी के लिए हम सभी गर्व होना चाहिए।

संस्थापक संजीव वर्मा ने कहा कि देश में फैली इस कोरोना बीमारी को लेकर दिन रात पुलिस वाले, सफाई कर्मचारी, डॉक्टर, नर्स, पत्रकार और अलग-अलग कार्यालयों के कर्मचारी सम्मान के काबिल हैं। आप भी बढ़ाएं महायोद्धाओं का मनोबल इस मुश्किल की घड़ी में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों, गारबेज कलेक्टर्स, पुलिस, स्वास्थ्य कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए आप भी इन महायोद्धाओं को सम्मानित करें।

ऐसे सम्मानित किए गए

आयोजन की तस्वीर दैनिक जागरण के साथ शेयर करें, जिन्हें प्रमुखता से प्रकाशित करके आपकी ओर से ऐसे योद्धाओं को धन्यवाद देने का प्रयास किया जाएगा। योद्धाओं को सम्मानित करने की तस्वीर मोबाइल नंबर-7696204842 पर भेजे। इससे दूसरे लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी। ध्यान रहे कि ऐसे कार्यक्रम में लोग मॉस्क जरूर पहने और शारीरिक दूरी भी रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.