जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि लुधियाना नगर निगम चुनाव के परिणामों ने कांग्रेस सरकार की नीतियों पर मुहर लगा दी है। पिछले एक वर्ष में सरकार द्वारा किए गए कार्यों का लाेगों ने समर्थन किया है और यह जनादेश दिया है। पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने थी चुनाव परिणाम को शानदार बताया है।

-जाखड़ अकाली दल और अन्य पार्टियों के पूरे सफाए का संकेत बताया

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की संपूर्ण जीत के लिए पार्टी वर्करों और नेताओं सहित कैबिनेट मंत्री तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा और लुधियाना से सांसद रवनीत बिट्टू को बधाई दी। कैप्‍टन ने चुनाव में दिए समर्थन के लिए लुधियाना के लाेगों का धन्यवाद दिया। अमरिंदर ने कहा कि कांग्रेस  की स्पष्ट जीत ने एक बार फिर सरकार की नीतियों और प्रोग्राम पर लोगों की मुहर लगाई है।

उन्होंने कहा कि इस जीत से विरोधी पार्टियों के बुरे कारनामों और मनगढ़ंत बयानबाजी विरुद्ध पंजाब के लोगों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिन्होंने कांग्रेस सरकार विरुद्ध निराधार दोष लगा कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की थी।

दूसरी ओर पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने भी लुधियाना नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की जीत काे शानदार बताया। उन्‍हाेंने कहा कि यह जीत राज्य में विरोधी पार्टियों के मुकम्मल सफाई का सूचक है। जाखड़ ने कहा कि पार्टी की जीत के साथ एक बार फिर पंजाब के लोगों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में भरोसा जताया।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!