चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में विभिन्न समाजसेवी संस्थाएं कोरोना वैक्सीनेशन कैंप आयोजित कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीके का लाभ पहुंचाने में जुटी हैं। ऐसे में जय मां क्लब-28 की तरफ 18 से 44 वर्ष की आयु वर्ग के लोगों के लिए दो दिवसीय कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। यह कैंप सेक्टर-28 की सरकारी आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से लगाया गया। क्लब के कोषाध्यक्ष नरिंदर पाल गुगनानी ने बताया कि वैक्सीनेशन कैंप में दूसरे दिन 257 लोगों ने फ्री वैक्सीनशन का लाभ उठाया।

क्लब अध्य्क्ष व भाजपा जिला अध्यक्ष मनीष भसीन मनु ने बताया कि दो दिन में 498  लोगों का टीकाकरण हुआ। कैंप में लोगों का टीकाकरण के लिए उत्साह देखते ही बनता था, जिसमें सेक्टर वासियों ने बहुत सहयोग दिया। मनीष भसीन मनु ने बताया क्लब की तरफ से आगे भी समाज  कल्याण के काम किए जाते रहेंगे। कैंप में क्लब के मेंबर्स प्रेमलता, राजेश जगपाल, बिमल मनचंदा, आशु भसीन, शशांक भट्ट, हितेश परुथी, दलीप आनंद, नंदकिशोर भसीन, नवीन गोयल, सुनील बागड़ी, ईशु मनचंदा, अभिषेक शर्मा, अदिशा शर्मा, अरुणा शर्मा व अन्य लोग उपस्थित थे।

वहीं, दूसरी ओर टेनमेंट डेवलपमेंट एंड वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-32सी द्वारा अंकुर राणा की अध्यक्ष्ता में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। कोरोना महामारी में लोगों को सुरक्षित रखने के लिए टीकाकरण शिविर गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर 32सी में और रीजनल इंस्टिट्यूट फॉर कोआपरेटिव मैनेजमेंट सेक्टर-32सी में आयोजित किया गया। यह शिविर चार दिन तक चला, जिसमे 18 से 44 साल तक के लगभग 961 स्थानीय लोगों का टीकाकरण किया गया। एसोसिएशन के प्रधान राज यदुवंशी ने बताया की इस कैंप के आयोजित करने का मकसद ज्यादा से ज्यादा स्थानीय लोगों का टीकाकरण कर इस कोरोना से बचाना है। एसाेसिएशन की ओर से आने वाले समय में टीकाकरण कैंप का आयोजित किया जाएगा।

Edited By: Ankesh Thakur