Move to Jagran APP

वेलेंटाइन डेः चंडीगढ़ का नॉनसेंस क्लब दे रहा लोन, सेक्टर-17 में लगाया स्टॉल

चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में नॉनसेंस क्लब ने लोन देने के लिए स्टॉल लगाया। यहां गाना बजाना कर लोगों को लोन लेने के लिए बुलाया जा रहा था। इस कार्यक्रम के लिए जसपाल भट्टी की पत्नी और सह संस्थापक सविता भट्टी सहित विनोद शर्मा और नॉनसेंस क्लब की टीम पहुंची।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 05:19 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 05:19 PM (IST)
वेलेंटाइन डेः चंडीगढ़ का नॉनसेंस क्लब दे रहा लोन, सेक्टर-17 में लगाया स्टॉल
लोन देने के लिए सेक्टर 17 में स्टॉल लगाकर बैठे नॉनसेंस क्लब के मेंबर।

चंडीगढ़ [सुमेश ठाकुर]। वेलेंटाइन डे पर यदि आप गिफ्ट देने की सोच रहे हैं और आपकी जेब सहमति नहीं दे रही है तो पहुंचे कॉमेडियन जसपाल भट्टी द्वारा बनाए नॉनसेंस क्लब में। नॉनसेंस क्लब आपको तीन प्रतिशत ब्याज पर लेने दे रहा है। कुछ ऐसा ही तंज वीरवार को नॉनसेंस क्लब ने प्लाजा सेक्टर-17 में कसा।

loksabha election banner

जहां पर गीत गाकर जसपाल भट्टी के उल्टे-पुल्टे तरीके से लोन लेने के लिए लोगों को प्रेरित किया गया। इस कार्यक्रम के लिए जसपाल भट्टी की पत्नी और सह संस्थापक सविता भट्टी सहित विनोद शर्मा और नॉनसेंस क्लब की टीम पहुंची।

कोरोना ने खाली की जेब तो तंज कसने का आया आइडियाः विनोद शर्मा

नॉनसेंस क्लब के सदस्य विनोद शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी ने सभी की हालत खराब की है। इसके साथ-साथ हाल ही में आए वार्षिक बजट ने भी सभी को हिलाकर रख दिया है ऐसे में हमारा विचार था कि इसी स्थिति पर तंज कसे। जिसे देखते हुए सभी ने मिलकर प्लाजा में कार्यक्रम को आयोजित करने का निर्णय लिया है। हमारा प्रयास लोगों का मनोरंजन करते हुए स्थिति पर तंज कसना है।

जसपाल भट्टी की राह पर चल कर रहे है कामः सविता भट्टी

प्लाजा में आयोजित नॉनसेंस लोन कार्यक्रम करने पहुंचे सविता भट्टी ने कहा कि हमारा प्रयास जसपाल भट्टी की यादों को ताजा रखना है उसके साथ ही हर स्थिति पर तंज कसना नॉनसेंस क्लब का कर्म है। जिसे पूरा करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया है। हमारा प्रयास सरकार तक आवाज पहुंचाना है कि वह आम लोगों की स्थिति को समझें और उस पर काम करने का प्रयास करें। बजट में भी आम इंसान को कोई लाभ नहीं हुआ है और न ही कोई ऐसी घोषणा है कि एक साल में आम इंसान का कोई फायदा होगा। नॉनसेंस क्लब की तर्ज पर हमने छोटा सा प्रयास किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.