मोहाली, जेएनएन। शनिवार देर रात आदर्श कॉलोनी बलौंगी में घर के बाहर खड़ी स्कूल वैन को किसी अज्ञात ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। शिकायतकर्ता संदीप ने बताया कि उसने चंडीगढ़ गवर्नमेंट स्कूल में बच्चों के लिए मिनी स्कूल बस लगा रखी है। शनिवार शाम उसने गाड़ी अपने मकान नंबर-233 के बाहर खड़ी की थी। रात पौने दो बजे पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि उनकी गाड़ी में लग गई है।

डेढ़ घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड

पीड़ित संदीप ने बताया कि उन्होंने फायर ब्रिगेड को तुरंत घटना की जानकारी दी लेकिन डेढ़ घंटे तक फायर ब्रिगेड नहीं पहुंची। उन्होंने पड़ोसियों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया पर आग भयानक थी। डेढ़ घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी।

सीसीटीवी में दिखाई दिया आरोपित युवक

घटना के बाद वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया तो उसमें एक युवक मुंह पर रुमाल बांधकर करीब डेढ़ बजे स्कूल बस के पास पहुंचा। उसके हाथ में पेट्रोल का ड्रम था। उसने स्कूल बस पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। संदीप ने बताया कि जब गाड़ी में आग लगी थी तब एक युवक कुछ दूरी पर खड़ा तमाशा देख रहा था, जिसके पीछे एक गाड़ी खड़ी थी जिसकी लाइटें जल रही थी। संदीप ने जब उसे बुलाया तो वह गाड़ी में बैठकर फरार हो गया।

मौका देखने सुबह पहुंचे एसएचओ

संदीप ने बताया कि उन्होंने रात को ही घटना की सूचना पुलिस को दे दी थी। बावजूद एसएचओ बलौंगी मनफूल सिंह सुबह आठ बजे तीन मुलाजिमों के साथ आए और थाने आकर शिकायत देने के लिए कह कर चलते बने। पुलिस मौके पर आई लेकिन सीसीटीवी फुटेज भी साथ नहीं लेकर गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!