Move to Jagran APP

पाल पहलवान के कैप्टन अम¨रदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल ज्वाइन की

पीयू के छात्र संगठन पाल पहलवान स्टूडेंट यूनियन के सीनियर नेता कैप्टन अम¨रदर सिंह ने ये जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 04:09 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 04:09 PM (IST)
पाल पहलवान के कैप्टन अम¨रदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल ज्वाइन की
पाल पहलवान के कैप्टन अम¨रदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल ज्वाइन की

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : कैप्टन अम¨रदर सिंह ने अपनी पार्टी छोड़ शिरोमणि अकाली दल ज्वाइन कर ली है। चौंकिए मत, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। हम बात कर रहे हैं। पीयू के छात्र संगठन पाल पहलवान स्टूडेंट यूनियन(पीपीएसओ) के सीनियर नेता कैप्टन अम¨रदर सिंह की। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल ज्वाइन कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने पीयू में आयोजित एक प्रेसवार्ता में वीरवार को दी। उन्हें कुछ दिन पहले अकाली दल के पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर बिक्रमजीत मजीठिया ने पार्टी ज्वाइन करवाया। इस मौके सोई के सीनियर नेता विक्की मिड्डूखेड़ा भी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि इस बार पीपीएसओ चुनाव में सोई के साथ मिलकर लड़ेगी। पीपीएसएओ ने बिना किसी शर्त के समर्थन दिया है। पिछले बार के चुनाव में पार्टी पुसू के साथ मिलकर लड़ी थी और करीब 25 सौ वोट मिले थे। 2015 में पार्टी को 1632 तो 2016 में 11 वोट मिले थे। पार्टी अकेले ही मैदान में उतरी थी।

loksabha election banner

पार्टी के अस्तित्व को लेकर स्पष्ट नहीं किया

पीपीएसओ पार्टी को सोई पार्टी में मर्ज किया गया है या फिर सिर्फ इस साल ही समर्थन दिया गया है। इसको लेकर भी नेताओं ने कोई स्थिति स्पष्ट नहीं की। सोई के सीनियर नेताओं ने कहा कि जब पीपीएसओ को हमारी विचारधारा में यकीन है तो इस बात से क्या फर्क पड़ता है कि पार्टी मर्ज हुई है या नहीं। सोई के प्रेसिडेंट कैंडिडेट पर चल रहा केस

सोई के प्रेसिडेंट पद के उम्मीदवार इकबालप्रीत सिंह को लेकर सवाल पूछे गए कि उन पर केस दर्ज है तो चुनाव कैसे लड़ सकते हैं। पार्टी के विक्की मिड्डूखेड़ा और गुरपाल ने कहा कि मामला में गलत तरीके से इकलाब का नाम फंसाया गया है। इकबाल पर धारा 323, 324 और 341के तहत केस दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.