Move to Jagran APP

बातों में फंसाकर नकाबपोश युवक ने बुजुर्ग दुकानदार से 14 हजार रुपये लूटे

जब बुजुर्ग दुकानदार ने चोर-चोर का शोर डाला तो साथ की दुकान पर खड़े उसके लड़के ने पीछा किया और भागते समय लूटेरे की जेब से उसकी ट्वॉय गन गिर गई जिसे कब्जे में लेकर पुलिस को दे दिया गया है।

By Edited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 09:14 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 10:06 AM (IST)
बातों में फंसाकर नकाबपोश युवक ने बुजुर्ग दुकानदार से 14 हजार रुपये लूटे
लुटेरा अकेला नहीं था, 50 मीटर दूर अंधेरे में उसका साथी स्कॉर्पियो में बैठा था, जिसमें दोनों फरार हो गए।

मोहाली, जेएनएन गांव मटौर में शुक्रवार रात आठ बजे किराने की दुकान पर बैठे बुजुर्ग को सामान लेने के बहाने आए एक नकाबपोश युवक ने पहले बातों में लगाया और बाद में उसके गल्ले में पड़े 14 हजार रुपये लूटकर फरार हो गया। जब बुजुर्ग दुकानदार ने चोर-चोर का शोर डाला तो साथ की दुकान पर खड़े उसके लड़के ने पीछा किया और भागते समय लूटेरे की जेब से उसकी ट्वॉय गन गिर गई, जिसे कब्जे में लेकर पुलिस को दे दिया गया है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि लुटेरा अकेला नहीं था, 50 मीटर दूर एक अंधेरे में उसका साथी स्कॉर्पियो में बैठा था, जिसमें दोनों युवक फरार हो गए। सूचना मिलने के करीब आधे घंटे बाद मटौर थाने के एसएचओ राजीव कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दुकानदार कुलदीप निवासी एवरी टावर सेक्टर-70 ने बताया कि उनकी मटौर में दुकान है। उनका बेटा विक्की आहुजा उर्फ कर्ण साथ की दुकान पर खड़ा था। एक नकाबपोश युवक उनकी दुकान पर आया, उसने पहले चीनी मांगी और फिर उनके दुकान में चक्कर लगाने के बहाने उनसे चायपत्ती, देसी घी व ग्रीन टी मंगवाई। जब कुलदीप सामान निकाल रहे थे तो उसने तुरंत गल्ला खोला और उसमें पड़े 14 हजार रुपये निकालकर भागने लगा।

जब कुलदीप ने उसे देखा तो चोर-चोर का शोर डाल दिया। पिता की आवाज सुनकर कर्ण व फोटोग्राफर दलजीत सिंह उसके पीछे भागे, उसी दौरान उसकी ट्वॉय गन नीचे गिर गई और थोड़ी दूर अंधेरे में खड़ी काले रंग की स्कार्पियों में गाड़ी में वह फरार हो गए। जिस समय लूटेरों ने वारदात को अंजाम दिया उस समय पूरे मटौर गांव की लाइट गुल थी। सीसीटीवी कैमरे भी लाइट न होने की वजह से काम न आ सके। लूटेरे ने मास्क पहना था, जिसकी उम्र अंदाजन 30 साल थी। एसएचओ ने बताया कि अज्ञात की तलाश जारी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.