Move to Jagran APP

सेक्टर-17 गोलीकांड : नरवाना में भी दो लोगों की हत्या कर चुके हैं आरोपित Chandigarh News

वारदात में तीन गोलियां लगने से जींद स्थित गांव डूमरखां कलां के 26 वर्षीय तेजिंदर उर्फ माली की मौत हो गई थी और उसके साथ वाला संदीप घायल हो गया था।

By Edited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 11:28 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 11:16 AM (IST)
सेक्टर-17 गोलीकांड : नरवाना में भी दो लोगों की हत्या कर चुके हैं आरोपित Chandigarh News
सेक्टर-17 गोलीकांड : नरवाना में भी दो लोगों की हत्या कर चुके हैं आरोपित Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-17 पुलिस स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर बस स्टैंड की पार्किंग में बुधवार को दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या कर भागने वालों की तलाश में यूटी पुलिस हरियाणा के जींद, नरवाना सहित अलग-अलग जगह पर रेड में लगी है। वहीं, मृतक हरियाणा के जिला जींद स्थित गांव डूमरखां कलां के 26 वर्षीय तेजिंदर उर्फ माली की बॉडी का पोस्टमार्टम जीएमसीएच-32 में करवाया गया। कानूनी प्रक्रिया के बाद बॉडी उसके भाई और दोस्तों को सौंप दी गई। आरोपितों पर हरियाणा में हत्या के मामले दर्ज हैं। नरवाना सीआइए टीम के साथ टाईअप कर यूटी पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत आरोपितों के पहचान वाली जगह रेड करने में लगी है। हालांकि वीरवार रात 11 बजे तक एसएसपी नीलांबरी ने किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी से साफ इन्कार किया है।

भाई की हत्या के बदले में तीन की कर चुका हत्या
वारदात में तीन गोलियां लगने से जींद स्थित गांव डूमरखां कलां के 26 वर्षीय तेजिंदर उर्फ माली की मौत हो गई थी और उसके साथ वाला संदीप घायल हो गया था। हरियाणा पुलिस से टाईअप के बाद सामने आया कि मृतक तेजिंदर अपने गांव के युवक मोहित मोर की अप्रैल महीने में हुई हत्या के मामले में आरोपित था। उसी शक में मोहित मोर के भाई विकास मोर ने साथियों के साथ मिलकर तेजिंदर की हत्या की। इससे पहले विकास मोर ने साथियों के साथ मिलकर 14 अगस्त को नरवाना में मनीष और जसवंत की गोली मारकर हत्या कर दी थी और तभी से फरार चल रहा था। उसके खिलाफ हत्या का केस सदर उचाना पुलिस थाने में दर्ज है।

सीसीटीवी से खुला था मामले का राज
यूटी पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपितों की शिनाख्त करने के बाद मामला साफ हो गया था। नरवाना में पहले दो हत्या करने वाला आरोपित विकास मोर साथियों के साथ नजर आ रहा है। दो गन से वारदात करने बाद आरोपित बस स्टैंड के सामने खड़े ऑटो चालक को जल्दी-जल्दी में झूठ बोलकर ले गया था। आरोपितों ने बोला कि घर पर सिलेंडर फट गया है। वारदात वाले दिन देर रात राउंडअप होने के बाद पुलिस को चालक ने बयान में सच्चाई बताई थी।

युवक की हत्या करने वालों की तलाश में यूटी पुलिस की टीम हरियाणा की अलग-अलग जगहों सहित नरवाना में रेड कर रही है। वीरवार देर रात तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।
-नीलांबरी जगदाले, एसएसपी


loksabha election banner

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.