जेएनएन, चंडीगढ़। सेक्टर-32 स्थित गोगा माड़ी मंदिर के पास सुबह पार्क में सैर कर रही 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के गले पर चाकू रख बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। बुजुर्ग महिला की आवाज सुनकर जमा हुई पब्लिक ने तुरंत वारदात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सेक्टर-34 थाना पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

महिला धीरावती गोगा माड़ी मंदिर के पास स्थित अपने मकान में परिवार के साथ रहती हैं। रोजाना की तरह सुबह करीब 7.20 बजे सैर कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक पार्क का एक चक्कर लगाने के बाद दोबारा महिला के पास आकर रुके। एक बदमाश महिला को पीछे से पकड़ लेता है। चाकू निकाल महिला की गर्दन पर रखता है और चेन छीन दूसरे साथी के साथ भाग जाता है।

सूचना पाकर डीएसपी साउथ, सेक्टर-34 थाना प्रभारी टीम के साथ पहुंचे और महिला द्वारा बताए हुलिए के आधार पर दो घंटे तक पूरे एरिया में सर्च अभियान चलाया, लेकिन आरोपितों का सुराग नहीं लगा। शाम को एरिया में पुलिस की चार जगह नाकेबंदी सेक्टर-34 थाना प्रभारी बलदेव सिंह के नेतृत्व में एरिया में चार अलग-अलग जगह पर नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू की गई। इस दौरान पुलिस ने सैकड़ों वाहनों की चेकिंग करने के साथ कुछ वाहनों को जब्त भी किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!