Move to Jagran APP

पढ़ाने के बहाने छात्रा से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर सामने आई ट्यूशन टीचर की करतूत

गवर्नमेंट हाई स्कूल की एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोपित ट्यूशन टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 10:02 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 10:02 AM (IST)
पढ़ाने के बहाने छात्रा से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर सामने आई ट्यूशन टीचर की करतूत
पढ़ाने के बहाने छात्रा से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर सामने आई ट्यूशन टीचर की करतूत

जेएनएन, चंडीगढ़। गवर्नमेंट हाई स्कूल की एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोपित ट्यूशन टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार देर शाम पेट में दर्द होने के बाद परिजनों ने नाबालिग को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने उसके पेरेंट्स को चार सप्ताह से प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी। परिजनों की शिकायत पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने आरोपित टीचर को पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान 25 वर्षीय अजीत गुप्ता के तौर पर हुई है। आरोपित अजीत पेरेंट्स के साथ रहता है।

loksabha election banner

वहीं पीडि़ता पेरेंट्स और भाई-बहनों के साथ रहती है। उसके पेरेंट्स प्राइवेट जॉब करते हैं। रविवार शाम लड़की के पेट में अचानक दर्द शुरू हो गया। उसकी मां सेक्टर-31 एरिया स्थित एक अस्पताल में चेकअप करवाने लेकर गई। वहां चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी चार सप्ताह से प्रेग्नेंट है। जिसके बाद पेरेंट्स ने अपनी बच्ची के साथ प्यार से बातचीत कर पूछा तो उसने ट्यूशन टीचर की करतूतों का खुलासा किया।

कमरा बंद कर किया दुष्कर्म फिर दी धमकी

जानकारी के अनुसार पीडि़ता ने बताया कि वह रोजाना ट्यूशन पढऩे टीचर के घर जाती थी। अप्रैल के पहले सप्ताह में उसने कमरे का दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह रोने लगी तो टीचर ने किसी से कुछ नही बताने की धमकी दी। जिसके डर से उसने घर वालों को भी वारदात के बारे नहीं बताया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.