Move to Jagran APP

पत्‍‌नी की बीमारी से परेशान सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार की खुदकशी

भूपिंदर फेज-8 स्थित पुलिस लाइन के क्वार्टर नंबर-90 में अपने परिवार के साथ रहता था और अपनी पत्‍‌नी की बीमारी के चलते मानसिक तौर पर परेशान था।

By Edited By: Published: Fri, 24 Apr 2020 11:59 PM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 10:58 AM (IST)
पत्‍‌नी की बीमारी से परेशान सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार की खुदकशी
पत्‍‌नी की बीमारी से परेशान सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार की खुदकशी

मोहाली, जेएनएन। पुलिस लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टर भूपिंदर कुमार (52) ने शुक्रवार रात अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को घर के बरामदे में खड़े होकर गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनते ही पारिवारिक मेंबर व पड़ोसी मौके पर पहुंचे और घायल भूपिंदर कुमार को तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले गए जहा डॉक्टरों ने भूपिंदर कुमार को मृत घोषित कर दिया। भूपिंदर फेज-8 स्थित पुलिस लाइन के क्वार्टर नंबर-90 में अपने परिवार के साथ रहता था और अपनी पत्‍‌नी की बीमारी के चलते मानसिक तौर पर परेशान था। वहीं, दूसरी तरफ सूचना मिलते ही डीएसपी रमनदीप और एसएचओ रजनीश चौधरी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

loksabha election banner

पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि वर्दी चेंज करते समय गोली चलने से मुलाजिम की मौत हुई हो। पुलिस मामले की जाच कर रही है। घर पर मौजूद थी पत्‍‌नी और बेटी पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आई है कि भूपिंदर कुमार की पत्‍‌नी का कुछ दिन पहले ही सिर में ट्यूमर होने के चलते पीजीआइ से ऑपरेशन हुआ था। इस दौरान भूपिंदर कुमार करीब एक महीने की छुट्टी पर था। ऑपरेशन के बाद भूपिंदर कुमार जब अपनी पत्‍‌नी को दोबारा घर लेकर आया उसके कुछ दिन बाद ही उसकी पत्‍‌नी की दोबारा तबीयत खराब हो गई जिस कारण भूपिंदर काफी परेशान था।

पुलिस लाइन में होने के चलते भूपिंदर की डयूटी इन दिनों क‌र्फ्यू के कारण फेज-6 स्थित मैक्स अस्पताल के सामने नाकेबंदी पर लगी हुई थी। भूपिंदर शुक्रवार देर शाम ड्यूटी खत्म करके घर लौटा था। घर पर उसकी बेटी और पत्‍‌नी मौजूद थी। उसका बेटा एब्रॉड में सेटल है।

कई अहम पदों पर रही है तैनाती

बताया जा रहा है कि मानसिक परेशानी के चलते भूपिंदर ने खुदकुशी की। भूपिंदर इससे पहले फेज-6 चौकी इंचार्ज, मजात चौकी इंचार्ज, बलौंगी व फेज-1 पुलिस स्टेशन में अपनी ड्यूटी निभा चुका है। जिस समय सीआइए स्टाफ में कोई इंचार्ज नहीं था, उस समय उसने सीआइए का चार्ज भी संभाल रखा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.