चंडीगढ़, जेएनएन। Tribute Paid to Flying Sikh Milkha Singh and Nirmal Milkha Singh: उड़नसिख मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह को सेक्टर-8 को बुधवार को चंडीगढ़ के सेक्टर-8 स्थित गुरुद्वारा में श्रद्धांजलि दी गई। उनकी अंतिम अरदास के मौके पर जीव मिल्खा सिंह, उनकी बहनें मोना और सोनिया, पत्नी कुदरत कौर और बेटा हरजय खास तौर पर मौजूद रहे। उनके अलावा गोल्फ क्लब के उनके साथी व एथलेटिक्स  एसोसिएशन चंडीगढ़ के पदाधिकारी अंतिम अरदास में शामिल होने के लिए गुरुद्वारा पहुंचे थे। यह कार्यक्रम दोपहर 12 से एक बजे के बीच आयोजित किया गया।

प्रोफेशनल गोल्फ टूर ऑफ इंडिया के सीईओ उत्तम मुंडी ने भी अंतिम अरदास कार्यक्रम में शिरकत की। बता दें  कोरोना महामारी के चलते अंतिम अरदास के मौके पर सिर्फ 50 लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति थी। इसलिए परिवार ने मिल्खा सिंह के प्रशसकों के लिए इस कार्यक्रम को यूट्यूब पर लाइव चलाया है, ताकि वह वर्चुअल कार्यक्रम के तहत इस कार्यक्रम को देख सके और उन्हें श्रद्धांजलि दे सकें।

बता दें मिल्खा सिंह की पत्नी का निधन कोरोना महामारी की वजह से 13 जून को निधन हुआ था , वहीं मिल्खा सिंह का निधन 18 जून को पोस्ट कोविद प्रभावों के चलते  पीजीआई में इलाज के दौरान निधन हो गया था।