Move to Jagran APP

जीरकपुर में ट्रैवल एजेंट ने साथियों के साथ तलवारों से हमला कर युवक की मारुति कार व पैसे लूटे

परमिंदर ने बताया कि जब वे माया गार्डन क्रॉस करके आगे निकले तो वहां पहले से मौजूद तीन लड़कों ने उन्हें रोक लिया और पासपोर्ट व पैसों की मांग की। इतने में चार और युवक आए और आते ही उनके ऊपर तलवार व डंडों से हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 08:59 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 08:59 PM (IST)
जीरकपुर में ट्रैवल एजेंट ने साथियों के साथ तलवारों से हमला कर युवक की मारुति कार व पैसे लूटे
जीरकपुर की माया गार्डन सोसायटी के पास युवक पर तलवारों से हमला करके मारुति कार व पैसे लूट लिए गए।

जीरकपुर, जेएनएन। जीरकपुर की माया गार्डन सोसायटी के पास अज्ञात व्यक्तियों ने एक युवक पर तलवारों से हमला करके उसकी मारुति कार व पैसे लूट लिए। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक विदेश जाने के लिए ट्रैवल एजेंट के बताए गए पते पर पैसे देने जा रहा था। जब वह उस पते पर पहुंचा तो वहां मौजूद युवकों ने उसे लूट लिया।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में परमिंदर सिंह निवासी गांव नाभा ने बताया कि उसका साला राजपुरा के नजदीक राणा टाणा में रहता है। उसकी महिला दोस्त ने उसे एक नंबर दिया और कहा कि ये लोग विदेश भेजने का काम करते हैं। उनका ऑफिस जीरकपुर में है। लवप्रीत से बात करने पर उसने कहा कि वह दिल्ली से आएगा और रात करीब 8 बजे मैकडी के नजदीक मिलेगा। रात 8 बजे एजेंट का फोन आया की वह रास्ते में है और आप थोड़ी देर तक वहां पहुंच जाएं। इसके बाद ऐसा करते-करते 11 बज गए और फिर उन्हें कॉल आई की अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर मौजूद माया गार्डन सोसाइटी के पास पासपोर्ट, कागजात व पैसे लेकर आ जाओ। इसके बाद वह अपनी मारुति स्विफ्ट कार से उनके बताए हुए पते पर पहुंच गए लेकिन वहां कोई नहीं था।

इसके बाद फिर फोन या कि यूटर्न लेकर आगे आओ। जब वह माया गार्डन क्रॉस करके आगे निकले तो वहां पहले से मौजूद तीन लड़कों ने उन्हें रोक लिया और पासपोर्ट व पैसों की मांग की। इतने में चार और युवक आए और आते ही उनके ऊपर तलवार व डंडों से हमला कर दिया। किसी तरह वह वहां से जान बचाकर भागे। हमलावर उनकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने कहा, हमलावरों को जल्द पकड़ा जाएगा

थाना जीरकपुर के जांच अधिकारी बलजिंदर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच जारी है। शिकायतकर्ता की महिला दोस्त से सख्ती से पूछताछ के बाद उसने संगरूर निवासी लवप्रीत का पता बताया जिसके बाद जांच में सामने आया कि घटना में उसके साथ दो से तीन लोग शामिल हैं। जल्द हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.