जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Chandigarh Traffic Advisory: सिटी ब्यूटीफुल की कुछ सड़कों पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। जानकारी न होने की वजह से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में शहवासियों के लिए चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस विभाग की तरफ से एडवाइजरी जारी की गई है। जिन सड़कों पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है उस रूट पर जाने से बचें। नहीं तो वाहन चालकों को परेशानी से गुजरना पड़ सकता है।

बता दें कि चंडीगढ़ में मध्य मार्ग स्थित ट्रांसपोर्ट चौक लाइट प्वाइंट सेक्टर 26 में सड़क की कंस्ट्रक्शन के चलते एक तरफ से रोड को वाहनों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है। ऐसे में यहां पर जाम की स्थिति बनी हुई है। चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों के लिए एडवाइजरी जारी करते हुए दूसरे वैकल्पिक रूट को अपनाने की अपील की है।

ग्रेन मार्केट चौक सेक्टर-26/27 के पास यह कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इसके चलते सड़क को बंद रखा गया है। ट्रैफिक को स्लिप रोड से बापूधाम लाइट प्वाइंट की तरफ डायवर्ट किया जा रहा है। ऐसे में वाहन चालकों को वैकल्पिक रूट लेना चाहिए।

बता दें कि मध्य मार्ग पर दिन भर वाहनों की आवाजाही रहती है। इस वजह से इस मार्ग पर सबसे ज्यादा ट्रैफिक रहता है। मध्य मार्ग पर एक तरफ से पंचकूला और मनीमाजरा की तरफ से ट्रैफिक चंडीगढ़ में दाखिल होता है, वहीं दूसरी ओर चंडीगढ़ से ट्रैफिक पंचकूला और मनीमाजरा की तरफ जाता है। वहीं शिमला के लिए जाने वाला ट्रैफिक भी मध्य मार्ग से होकर ही गुजरता है। 

Edited By: Ankesh Thakur