मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरू हो गया। शहर में आधे दिन की पानी की सप्लाई के लिए स्टोरेज टैंक नहीं बनेगा। मोहाली पुलिस ने दो नामी तस्करों को किया गिरफ्तार। एक नजर शहर की मुख्य खबरों परः-

विधानसभा के मानसून सत्र की शुरुआत

शुक्रवार से पंजाब विधानसभा के मानसून सत्र की शुरुआत हो गई। माना जा रहा है इस दौरान विपक्ष मुख्य रूप से जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को निशाने पर लेगा। इस दौरान ड्रग्स और कानून व्यवस्था अहम मुद्दे हो सकके हैं। सत्र के पहले दिन नवजोत सिंह सिद्धू, पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजिठिया, सुखपाल खैहरा भी गायब रहे।  

अधर में लटका स्टोरेज टैंक का सपना

शहर में आधे दिन की पानी की सप्लाई का स्टोरेज टैंक नहीं बनेगा। प्रशासन ने नगर निगम को स्टोरेज टैंक बनाने के लिए 37 करोड़ रुपये की राशि देने से साफ इंकार कर दिया है। प्रशासन ने नगर निगम को कहा है कि दिसंबर माह में जो रिवाइज बजट केंद्र सरकार को भेजा जाएगा उसमे इस राशि की मांग की जाए। बता दें कि खराब वित्तीय हालत के चलते निगम ने यह राशि प्रशासन से मांगी थी।  

दो नामी तस्कर गिरफ्तार

मोहाली पुलिस ने दो नामी तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से 750 ग्राम हेरोइन भी बरामद हुई।आरोपितों की पहचान गांव हवेलिया जिला तरनतारन निवासी बलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला व बसंत विहार सरहिंद रोड पटियाला निवासी अमरीक सिंह देधना के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों तस्कर पाकिस्तान के तस्करों से संपर्क में थे। पुलिस ने आरोपितों की एक इनोवा कार भी जब्त की है।  


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!