Move to Jagran APP

Pipe and Barrel Club में कारोबारी से गाली-गलौच, बाहर निकलते ही जानलेवा हमला

सेनेटरी होलेसेल के कारोबारी रोहित सिंगला की शिकायत पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने तीनों अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या की कोशिश सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 05:40 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 05:40 PM (IST)
Pipe and Barrel Club में कारोबारी से गाली-गलौच, बाहर निकलते ही जानलेवा हमला
Pipe and Barrel Club में कारोबारी से गाली-गलौच, बाहर निकलते ही जानलेवा हमला

चंडीगढ़, जेएनएन। अनलॉक होने के बाद कानून व्यवस्था संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए हैं। सेक्टर-9 स्थित पाइप एंड बैरल क्लब में पॉर्टी करने के दौरान एक कारोबारी से तीन युवकों ने पैर लगने के बाद झगड़ना शुरु कर दिया। किसी तरह क्लब के बाउंसर ने मामला शांत करवाया। इसके बाद हरियाणा नंबर (एचआर 23 जे-5008) की आइ-20 कार सवार तीनों युवकों ने कारोबारी का क्लब के बाहर पकड़कर मारपीट करने के साथ जान से मारने की नियत से जानलेवा हमला कर दिया। सेक्टर-22 निवासी सेनेटरी होलेसेल के कारोबारी रोहित सिंगला की शिकायत पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने तीनों अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या की कोशिश सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता रोहित सिंगला ने बताया कि वह दोस्तों के साथ सेक्टर-9 स्थित पाइप एंड बैरल क्लब में रात 10 बजे पॉर्टी करने आए थे। क्लब में दोस्तों के साथ एंट्री करने के बाद ड्रिंक किया। थोड़ी देर में डांस करते समय एक युवक के पैर पर उसका पैर गलती से चढ़ गया। इस दौरान तीन युवकों ने उसके साथ कहासुनी कर गाली-गलौज शुरु कर दी। किसी तरह वहां तैनात बाउंसर ने मामले को बीच-बचाव कर शांत करवाया दिया। शिकायतकर्ता के अनुसार जब वह क्लब के बाहर वॉशरुम से वापस आ रहा था कि अचानक तीनों युवकों ने अपनी गाड़ी उसके सामने खड़ी कर दी। तीनों आरोपितों ने लकड़ी के फट्टे से उसके सिर में जान से मारने की नियम से हमला किया। इस दौरान एक युवक ने बीच-बचाव की कोशिश की तो वह भागकर क्लब में दाखिल हुआ और आरोपित वहां से चले गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.