चंडीगढ़, जेएनएन। रात के समय ज्यादा धुंध होने का फायदा उठाकर पार्किंग के अंदर कार में बैठकर शराब पीने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से शराब की बोतलें, ग्लास और खाने पीने के सामान मिले हैं। संबंधित थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जमानत पर बाद में छोड़ दिया।

सेक्टर 36 थाना पुलिस ने सेक्टर 43 बस स्टैंड एरिया की पार्किंग में पेट्रोलिंग करते एक आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित मोहाली के कुराली स्थित वार्ड नंबर 3 निवासी दिनेश कुमार बैक साइड पार्किंग एरिया में कार के अंदर शराब लगा रहा था। धुंध की वजह से अंधेरा होने के कारण आरोपित पार्किंग के कोने में शराब पी रहा था।

वहीं, सेक्टर 36 थाना पुलिस ने सेक्टर 52 पेट्रोल पंप एरिया के समीप पार्किंग में कार के अंदर एक व्यक्ति को शराब पीते गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान धनास निवासी राजेश कुमार के तौर पर हुई है। जबकि ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी राजेश कुमार ने बताया कि उसने शराब की बोतल पास रख रखी थी, वह गाड़ी में बैठ कर पी नहीं रहा था।

पुलिस ने आरोपित को सेक्टर 36 थाने में कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ा। जबकि तीसरे मामले में मलोया पुलिस ने डडूमाजरा निवासी सोनू को गिरफ्तार किया। सोनू सरकारी पब्लिक टॉयलेट की पार्किंग में बैठकर शराब पी रहा। मलोया थाना पुलिस ने देर रात कानूनी कार्रवाई के बाद आरोपित के परिजनों के आने पर जमानत पर छोड़ दिया। बता दें कि पुलिस सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021