Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में लूट, स्नैचिंग करने वाले गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार, दो दिन पहले होटल कारोबारी से की थी लूट

रेस्टोंरेंट मलिक प्रवीन दुग्गल ने पुलिस को बताया कि वो मंगलवार को सेक्टर-22डी की मोबाइल मार्केट जा रहा था। नेहरू पार्क के पास तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और उससे जबरदस्ती उसका मोबाइल फोन और उसकी जेब से पर्स छीनकर फरार हो

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Thu, 30 Dec 2021 10:19 AM (IST)Updated: Thu, 30 Dec 2021 10:19 AM (IST)
चंडीगढ़ में लूट, स्नैचिंग करने वाले गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार, दो दिन पहले होटल कारोबारी से की थी लूट
तीनों आरोपितों को अदालत ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। स्नैचिंग, लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले एक गैंग के 3 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गैंग के ये बदमाश भीड़भाड़ वाली जगहों पर और अकेली जाती महिलाओं के साथ स्नैचिंग कर फरार हो जाते थे। तीनों आरोपितों ने मंगलवार को सेक्टर-22 में एक व्यापारी से लूटपाट कर फरार हुए थे। आरोपितों की पहचान झारखंड नंदू लाल तुरी, कबीर कुमार और सिनोद मंडल के रूप में हुई। पुलिस ने तीनों आरोपितों से व्यापारी से लूटा मोबाइल फोन, पर्स और कार्ड भी बरामद कर लिया है। इसके बाद तीनों आरोपिताें को बुधवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस तीनों आरोपिताें को 31 दिसंबर दोबारा कोर्ट में पेश करेगी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार सेक्टर-22 में रेस्टोंरेंट मलिक प्रवीन दुग्गल ने पुलिस को बताया कि वो मंगलवार को सेक्टर-22डी की मोबाइल मार्केट जा रहा था। जैसे ही वो नेहरू पार्क के पास पहुंचे तो सामने आ रहे तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और उससे जबरदस्ती उसका मोबाइल फोन और उसकी जेब से पर्स छीनकर फरार हो गए। उसने पुलिस को बताया कि पर्स में दो हजार रुपये कैश, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और चेक बुक थी। सूचना पाते ही डीएसपी चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने टीम का गठन किया और वारदात के सात घंटे के बाद तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

रिमांड के दौरान पूछताछ में तीनों आरोपितों ने बताया कि वो अनिल मेहतो के गिरोह के सदस्य भी हैं। वो अकसर त्योहार व शादी के सीजन में भीड़ भाड में घुसकर लोगों को अपना शिकार बनते थे और देश के दूसरे राज्यों में भाग जाते थे। वहीं 26 दिसंबर को भी सेक्टर-17 में समारोह में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस चोरी में उनके साथ एक नाबालिग भी शामिल था। पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह गिरोह काफी समय से शहर में एक्टिव था और उन पर आठ मामले अलग अलग पुलिस थाने में दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.