जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में टू-व्हीलर चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है। शातिर बदमाश वाहनों को चोरी कर फरार हो जाते हैं। शहर के कई थानों में दोपहिया वाहन चोरी की कई शिकायतें पहुंच रही है। ऐसे में पुलिस हरकत में आ गई है। क्योंकि वाहन चोरी की शिकायतें दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। 

यूटी पुलिस को वाहन चोरी गैंग के पर्दाफाश करने पर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। शहर में दो पहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान शरणजीत, मंजीत और गुरजीत के तौर पर हैं। तीनों आरोपितों की निशानदेही पर अलग-अलग जगह से चोरी तकरीबन 22 दोपहिया वाहनों की बरामदगी की है। इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारी आज प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। 

15 सितंबर 2021 को मलोया के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार ने बाइक चोरी की शिकायत सेक्टर-36 थाना पुलिस को दी। शिकायत ने बताया कि वह अपने दोस्त के मिलने सेक्टर-42 स्थित लेक गया था। वहा बाइक पार्किंग में खड़ी करने के बाद अंदर पैदल ही दोस्त से मिलने चला गया। थोड़ी देर बाद वापस आने पर देखा कि बाइक गायब थी। आसपास के एरिया में अपने स्तर पर देखने के बाद संबंधित सेक्टर-36 थाना पुलिस को दी।  

वहीं, वाहन चोरी की बढ़ती वारदात को देखते हुए एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के निर्देशानुसार एएसपी साउथ श्रुति अरोड़ा के सुपरविजन में सेक्टर-36 थाना थाना प्रभारी मनिंदर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पुलिस ने मामले की जांच के साथ आसपास के सीसीटीवी कैमरे की डिटेल्स भी निकालने शुरू कर दी। फुटेज से मिले सुराग के आधार पर पुलिस टीम तीनों आरोपितों तक पहुंच गई। तीनों आरोपितों को जिला अदालत में भी पेश किया जाएगा।

Edited By: Ankesh Thakur